दिल्ली

delhi

Ayushmann Khurrana : आयुष्मान खुराना को सम्मानित करेगी पंजाब यूनिवर्सिटी, स्टूडेंट्स से मिलेंगे एक्टर

By

Published : May 8, 2023, 11:03 PM IST

फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम और वर्सेटाइल एक्टर आयुष्मान खुराना को पंजाब यूनिवर्सिटी सम्मानित करेगी.

Ayushmann Khurrana
आयुष्मान खुराना

मुंबई:एक्टर आयुष्मान खुराना को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए पंजाब यूनिवर्सिटी सम्मानित करेगी. एक्टर 20 मई को यह पुरस्कार लेने के लिए चंडीगढ़ जाएंगे और प्रतिष्ठित संस्थान के छात्रों के साथ बातचीत भी करेंगे. पंजाब यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रों की लिस्ट में ऐसे लोग शामिल हैं, जिन्होंने आयुष्मान की तरह विश्व स्तर पर भारत को गौरवान्वित किया है.

बता दें कि अन्य प्रसिद्ध पूर्व छात्रों में पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह, भारतीय इंडस्ट्री के सीईओ सुनील भारती मित्तल, पत्रकार शेखर गुप्ता और पुडुचेरी की पूर्व उपराज्यपाल और पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी शामिल हैं. इस पर आयुष्मान खुराना ने कहा कि कई प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार से मान्यताएं मिली हैं, लेकिन यह सबसे खास होता है जब आपकी संस्था आपकी उपलब्धियों के चलते आप पर गर्व करती है.

उन्होंने कहा कि पंजाब यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान मैं इतने सारे वरिष्ठों के बारे में जानकर हैरान था, जो राष्ट्रीय प्रतीक बन गए और राज्य और देश को गौरवान्वित किया. इस प्रतिष्ठित संस्थान में पढ़ाई करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है, जिसका मार्गदर्शन शानदार शिक्षकों द्वारा किया गया है. मुझे इस संस्था ने सशक्त बनाया है, जिसके चलते मैं जो भी चाहता था वह बन पाया. मैंने तब मन ही मन चाहा था कि मैं अपने सीनियर्स की तरह बनने की कोशिश करूंगा और एक दिन अपनी मातृ संस्था को गौरवान्वित करूंगा.

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना जल्द ही 'ड्रीम गर्ल 2' में दिखाई देंगे, जो उनकी ब्लॉकबस्टर 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है, फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. (आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:Dream Girl 2 की बदल गई रिलीज डेट, जानिए अब कब सिनेमाघरों में आएगी ड्रीम गर्ल 'पूजा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details