दिल्ली

delhi

KGF के प्रोड्यूसर बनाएंगे एक्शन से भरपूर थ्रिलर 'बघीरा', फर्स्ट लुक जारी

By

Published : May 20, 2022, 5:28 PM IST

etv bharat

यश-स्टारर केजीएफ फ्रैंचाइजी के बैनर 'हॉम्बले फिल्म्स' ने शुक्रवार को अपनी अगली कन्नड़ एक्शन फिल्म 'बघीरा' के फिल्मांकन की शुरुआत की घोषणा की है.

बेंगलुरु: फिल्म 'KGF Chapter 2' को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्म की बड़ी सफलता के बाद इसके निर्माताओं ने शुक्रवार को अगले प्रोजेक्ट 'बघीरा' को लॉन्च किया है. यहां फिल्म का मुहूर्त हुआ. 'KGF' फिल्म निर्देशक प्रशांत नील ने इस फिल्म की घोषणा 17 दिसंबर 2021 को ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से की थी. इस फिल्म में साउथ के एक्टर श्री मुरली मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 'सालार' के बाद रिलीज की जाएगी.

एक्टर श्री मुरली के जन्मदिन के अवसर पर दिसंबर 2020 में बघीरा का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें अभिनेता गुस्से में दिखाई दे रहे थे. होम्बले फिल्म्स के निर्माताओं द्वारा फिल्म की अंतिम स्टार कास्ट का खुलासा किया जाना बाकी है. इस फिल्म की कहानी भी KGF फ्रेंचाइजी से जुड़ी हुई है, जो कि एक विलेंट पुलिस पर आधारित होगी. एक्शन थ्रिलर 'बघीरा' ड्रीम रन पर है. डॉ. सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म को कर्नाटक और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा, जिसमें प्रमुख शूटिंग बेंगलुरु के बाहरी इलाके और मैसूर क्षेत्र में होगी. फिल्म 'बघीरा' अगले साल रिलीज होने वाली है.


बता दें कि प्रोडक्शन हाउस इस साल कई बड़ी फिल्मों के लिए घोषणा कर रहा है. 'सोरारई पोटरु' निर्देशक सुधा कोंगरा को भी हाल ही में उनके द्वारा एक प्रमुख प्रोजेक्ट के लिए चुना गया था, साथ ही वे पुनीत राजकुमार के भतीजे युवा राजकुमार को एक अन्य फिल्म में लॉन्च कर रहे हैं, जिसे राजकुमार प्रसिद्धि के संतोष आनंदराम द्वारा निर्देशित किया जाएगा. इसके साथ ही 'कांटारा' और 'राघवेंद्र स्टोर' अन्य दो आगामी फिल्में हैं, जो होम्बले बैनर के तहत रिलीज होंगी. प्रभास की 'सालार' पांच भाषाओं में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- 'भूल भुलैया-2' की स्क्रीनिंग से वीडियो वायरल, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के रिश्ते का खुल गया राज

ABOUT THE AUTHOR

...view details