दिल्ली

delhi

Priyanka Chopra: MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 के लिए मुंबई पहुंची 'देसी गर्ल', खास नेकपीस पर टिकी सबकी नजर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 27, 2023, 3:40 PM IST

Priyanka Chopra: MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 के लिए बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा मुंबई पहुंचीं. उन्हें एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके नेकपीस ने सभी का ध्यान खींचा. देखें वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 की मेजबानी करने के लिए तैयार है. इसके लिए देसी गर्ल मुंबई आ गई है. शुक्रवार को लव अगेन एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान लोगों का ध्यान जिस चीज ने खींचा, वह था प्रियंका चोपड़ा का नेकपीस. जी हां, प्रियंका ने ये नेकपीस अपने नन्हीं प्रिंसेस की याद में पहना था.

प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई आते ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया और अपने फैंस को जानकारी दी कि वह अपने देश, अपने शहर आ गई है. उन्होंने स्टोरी में मुंबई की सड़क की झलक दिखाई है और कैप्शन में मुंबई लोकेशन को टैग किया है.

उधर, पैपराजी ने देसी गर्ल का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. प्रियंका को सिक्यूरिटी के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में सिटाडेल एक्ट्रेस को ब्लैक टॉप और मैचिंग श्रग में देखा जा सकता है. उन्होंने अपने ब्लैट आउटफिट को ग्रे पैंट के साथ पेयर किया था. उन्होंने ब्लैक शूज पहन रखा था. उन्होंने एक खूबसूरत नेकपीस से अपने लुक को पूरा किया था. इस नेकपीस के पेंडल पर उनकी बेटी 'मालती' का नाम लिखा हुआ था.

जियो MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 आज, 27 अक्टूबर को शाम से शुरू होगा. इसकी मेजबानी प्रियंका चोपड़ा और अंबानी फैमिली के लाडली बेटी ईशा अंबानी करेंगी. MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल दुनिया भर की कुछ टॉप फिल्मों की लिस्ट के साथ लौटा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें 10 दिनों में 250 से अधिक फिल्में शामिल हैं. यह फेस्टिवल मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा.

यह भी पढ़ें:

Priyanka Chopra: भारत आने के लिए और इंतजार नहीं कर सकतीं 'देसी गर्ल', Passport की तस्वीर शेयर कर कहा- बस एक मिनट...

ABOUT THE AUTHOR

...view details