दिल्ली

delhi

Trailer release of 'Love Again': प्रियंका चोपड़ा की 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज, जानिए कब सिनेमाघरों में होगी रिलीज

By

Published : Feb 15, 2023, 4:43 PM IST

Updated : Feb 15, 2023, 6:57 PM IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'लव अगेन' जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है. फिल्म में क्या है खास. पढ़ें पूरी खबर..

Trailer release of Love Again
प्रियंका चोपड़ा की 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई: टॉप एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस और एक्टर सैम ह्यूगन की नई फिल्म 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सोनी पिक्चर्स इंटरटेंनमेंट की ओर से रिलीज टेलर 2.53 सेकेंड का है. यह फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर जारी किया गया है. फिल्म की कहानी काफी इमोशनल लग रही है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा अपने पहले प्यार को खोने के बाद एक बार फिर से दूसरे प्यार के चक्कर में पड़ जाती हैं. उसके बाद क्या कुछ उनके साथ होता है, यह उस फिल्म में दिखाया गया है.

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के पति व जाने माने सिंगर-एक्टर निक जोनस का भी फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म प्रियंका का निक जोनस के साथ एक कैमियो है. फिल्म मई में सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

ट्रेलर के मुताबिक, फिल्म में प्रियंका के किरदार का नाम मीरा है, जो अपने बॉयफ्रेंड की मौत के बाद अपनी लाइफ के साथ आगे बढ़ने के लिए स्ट्रग्ल कर रही है. वह पुराने फोन नंबर पर मैसेज भेजती रहती है, जिसे अब सैम उर्फ रॉब बर्न्‍स इस्तेमाल कर रहे हैं. रोब एक जर्नलिस्ट है जो मीरा के ईमानदार और हार्टब्रोकन मैसेज से अट्रैक्ट हो जाता है और उसे मीरा से प्यार होने लगता है. रोब और मीरा एक ओपेरा नाइट में मिलते हैं लेकिन, रोब उससे अपने दिल की बातें कहने से डरता है. जिम स्ट्रॉस द्वारा निर्देशित 'लव अगेन' 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कैरोलिन हर्फर्थ द्वारा 2016 की जर्मन फिल्म एसएमएस फर डिच पर आधारित इस फिल्म का शीर्षक पहले 'टेक्स्ट फॉर यू' था.

बता दें कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वे द व्हाइट टाइगर, इट्स रोमांटिक, डॉन टू, बर्फी, दोस्ताना, क्रिस 3, रा वन, इंतजार, डॉन, फैसन, गुंडेय, मुझसे शादी करोगी, अंदाज, द स्काइ इज पिंक, दिल धड़कने दो, मैरी कॉम, अग्नि पथ, अंजाना अंजानी, बरसात, ओम शांति ओम, किस्मत जैसी तमाम फिल्में पर्दे पर आ चुकी हैं, जिसमें दर्शकों ने उनकी भूमिका को काफी सराहा है.
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने पति निक को विश किया वैलेंटाइन डे, बोलीं- My Forever Valentines

Last Updated : Feb 15, 2023, 6:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details