दिल्ली

delhi

Priyanka-Sophie Video : जोनास ब्रदर्स कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा ने जेठानी सोफी को जब किया KISS, देखें वीडियो

By

Published : Mar 20, 2023, 11:37 AM IST

Updated : Mar 20, 2023, 11:54 AM IST

'सिटाडेल' एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर ने हाल ही में जोनास ब्रदर्स कॉन्सर्ट में शिरकत की. इस कॉन्सर्ट से उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह एक-दूसरे को किस (Kiss) करते हुए देखा जा सकता है.

Priyanka Chopra and Sophie Turner
प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर

मुंबई: 'लव अगेन' एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनकी जेठानी सोफी टर्नर ने हाल ही में मार्किस थिएटर में जोनास ब्रदर्स- केविन, निक और जो जोनास के कॉन्सर्ट में पहुंची थीं. इस कॉन्सर्ट से प्रियंका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सोफी को किस (Kiss) करते हुए दिखाई दे रही हैं. गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस की शादी निक जोनस के भाई जो जोनास से हुई है.

एक फैन पेज ने प्रियंका चोपड़ा के वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें प्रियंका को कॉन्सर्ट में इंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. वहीं एक दूसरे वीडियो में प्रियंका डांस करते हुए भी नजर आ रही है. इसके अलावा एक अन्य वीडियो में प्रियंका सोफी को किस (Kiss) करते हुए अभिवादन किया है. इस वीडियो पर फैंस ने काफी कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा है, 'उन्हें एक परिवार के रूप में एक साथ देखकर खुश हूं. दोनों को प्यार.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'स्वीट. सिस्टर्स .'कॉन्सर्ट में प्रियंका जहां व्हाइट कलर के आउटफिल में नजर आई, वहीं सोफी ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखीं.

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार कीनू रीव्स और 'कैरी-ऐनी मॉस के साथ 'द मैट्रिक्स रिसुरेक्शन' में देखा गया था. वह जल्द ही जिम स्ट्रॉस के निर्देशन में बनी फिल्म 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में दिखाई देंगी. फिल्म में रसेल टोवी, लिडिया वेस्ट और सैम ह्यूगन मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में फरहान अख्तर की 'जी ले ज़रा' भी है. इनके अलावा एक्ट्रेस रिचर्ड मैडेन के साथ सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें :VIDEO : प्रियंका चोपड़ा होली पर हुईं फुल रोमांटिक, पति निक जोनास को गालों से लगाया मल-मलकर रंग

Last Updated :Mar 20, 2023, 11:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details