दिल्ली

delhi

पीएम मोदी ने दी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई, बिग बी ने दिया ये रिस्पॉन्स

By

Published : Oct 11, 2022, 3:03 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमिताभ बच्चन को उनके 80वें जन्मदिन पर बधाई दी है. इस पर अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया है.

अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई
अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई

हैदराबाद :सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर सुबह से बॉलीवुड के पहले 'डॉन' बिग बी को फैंस, परिवार और बॉलीवुड सेलेब्स से लगातार बधाई संदेश आ रहे हैं. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं. इस बात पीएम मोदी ने ट्विटर पर बिग बी को बर्थडे पर बधाई संदेश भेजा है. वहीं, बिग बी ने भी पीएम मोदी का आभार व्यक्त करते हुए रीट्वीट किया है.

पीएम मोदी ने दी बिग बी को बधाई

पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन को उनके 80वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए ट्वीट जारी कर लिखा है,'अमिताभ बच्चन जी आपको 80वें जन्मदिन पर हार्दिक बधाई, वह देश के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म पर्सनैलिटी है, जिन्होंने पीढ़ी दर पीढ़ी को अपने अभिनय के एंटरटेन किया है, भगवान से प्रार्थना है कि आपकी आयु और लंबी हो और आपका स्वास्थ बना रहे'.

बिग बी ने दिया ये रिस्पॉन्स

बिग बी ने पीएम मोदी के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा है, 'परम आदरणीय, श्री नरेंद्र मोदी जी, आपकी शुभकामनाओं के लिए मैं आभार प्रकट करता हूं, आपके आशीर्वाद रूपी शब्द, मेरे लिए सदा प्रेरणा का स्तोत्र रहेंगे, प्रणाम.

तमाम सितारों ने दी बिग बी को बधाई

कपिल शर्मा, रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और गोविंदा समेत कई स्टार्स ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं. कपिल शर्मा ने केबीसी के मंच से एक तस्वीर शेयर की है.

बता दें, फिलहाल बिग बी फिल्म गुडबाय में दिख रहे हैं और उनकी अगली फिल्म 'ऊंचाई' है, जो 11 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या कर रहे हैं और राजश्री प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है.

ये भी पढे़ं : 'जय' अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर दोस्त 'वीरू' धर्मेंद का पोस्ट, बिग बी के लिए बोली ये खास बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details