दिल्ली

delhi

PM Modi Birthday: शाहरुख खान ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, बोले- छुट्टी लेकर इन्जॉय करें

By

Published : Sep 17, 2022, 9:22 AM IST

Updated : Sep 17, 2022, 2:27 PM IST

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं भेजी हैं.

शाहरुख खान
शाहरुख खान

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं भेजी हैं. पीएम मोदी का अभिनय से लगाव है, जो उनके राज्य और वैश्विक दौरों में नजर आता है और लोग उनकी अठखेलियों पर तालियां भी बजाते हैं. पीएम मोदी को अनुपम खेर से लेकर कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

शाहरुख खान ने पीएम मोदी को बधाई संदेश में लिखा है, देश के कल्याण के लिए आपके समर्पण की लोग प्रशंसा करते हैं. आपके सभी उद्देश्य पूरे हो, आपके स्वास्थ्य बना रहे, आज के दिन की छुट्टी लेकर अपना बर्थडे इन्जॉय करें.

संजय दत्त ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह पीएम मोदी संग दिख रहे हैं. संजय ने लिखा है, 'देश की तस्वीर बदलने वाले शख्स को जन्मदिन की हार्दिक बधाई, ग्रैट लीडरशिप के लिए धन्यवाद'.

अनुपम ने बधाई देते हुए लिखा है, 'आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी! आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ एवं बधाई! प्रभु आपको लम्बी और स्वस्थ आयु प्रदान करें! आप अपनी शपथ में ली हुई हर ज़िम्मेदारी को बखूबी निभाने का प्रयत्न कर रहें है और आने वाले कई सालों तक करते रहेंगे! आपके नेतृत्व के लिए धन्यवाद!

वहीं, कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ' 'बचपन में चाय बेचने से और एक ग्रह पर एक शक्तिशाली शख्स बनने तक..क्या अतुल्नीय सफर है आपका, आपकी लंबी आयु की कामना करती हूं,.

अक्षय कुमार
कंगना रनौत पोस्ट
अक्षय कुमार
कैलाश खेर
अजय देवगन

कंगना ने आगे लिखा है, ;राम, कृष्ण और गांधी की तरह देश के लिए आप अमर हैं अब इस राष्ट्र और उससे आगे की चेतना में हमेशा के लिए अंकित हो गए हैं, आप हमेशा रहेंगे, आपकी महानता को कोई नहीं मिटा सकता है, यही वजह है कि मैं आपको अवतार कहती हूं, आप जैसे नेता का पाकर मैं धन्य महसूस करती हूं'.

बता दें, नरेंद्र दामोदरदास मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वाडनगर में हुआ था. नरेंद्र देश के 14वें प्रधानमंत्री हैं. उनका पहला प्रधानमंत्री कार्यकाल साल 2014-2019 तक रहा. वह दूसरी बार साल 2019 में देश के 14वें प्रधानमंत्री बने.

ये भी पढे़ं : हंसल मेहता ने अरबाज खान को बनाया रोजर फेडरर, ट्रोलर्स बोले- 'फिर कहते हैं बॉयकॉट क्यूं हुआ'

Last Updated :Sep 17, 2022, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details