दिल्ली

delhi

Holi Bhojpuri Song 2023 : होली से पहले ही पवन सिंह-निरहुआ समेत इन भोजपुरी स्टार्स के गानों ने मचाया गदर, यहां देखें

By

Published : Mar 1, 2023, 3:09 PM IST

देशभर में होली की तैयारी जोरशोर से चल रही है. गली-मोहल्लों से लेकर बाजारों तक होली के गाने सुनने को मिल रहे हैं. वहीं, इस रंग-बिरंगे त्यौहार के आते ही म्यूजिक स्पेस में भोजपुरी होली के गाने लोड हो गए हैं. तो चलिए एक नजर डालते हैं, इन गानों पर...

Holi Bhojpuri Song 2023
होली के भोजपुरी गानें

भोजपुरी होली सॉन्ग 2023: रंगों का त्योहार होली सबसे महत्वपूर्ण त्योहारों में से एक है, जिसे युवा, बच्चे, बुढ़े पूरे जोश और उत्साह के साथ मनाते हैं. इस साल 8 मार्च को देश होली के रंग में रंगेगा. इस त्यौहार से पहले म्यूजिक स्पेस नए भोजपुरी होली गानों से भर गया है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह, नीलकमल सिंह और शिल्पा राज यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं. हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का होली का नया गाना 'रंग ठोपे ठोप' रिलीज हुआ. इस गाने ने बिहार और उत्तर प्रदेश में गरदा उड़ा दिया है.

भोजपुरी होली गाने
भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और शिवानी सिंह ने 'रंग ठोपे ठोप' गाने को अपनी आवाज दी है. वहीं, वीडियो की बात करें तो इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और श्वेता महारा जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है. इस जोड़ी को फैंस से काफी प्यार मिला है.

जोगिरा ए बालम (2023)- शिल्पी राज
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री यंगेस्ट सिंगर शिल्पी राज अपने गानों के लिए काफी फेमस हैं. पिछले महीने ही शिल्पी का 2023 का पहला होली का गाना रिलीज हुआ, जिसने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया. इस गाने का टाइटल है- 'जोगिरा ए बालम.'

होलिया में जात बानी पियवा के घर
भोजपुरी सिंगर नीलकमल का नया गाना 'होलिया में जात बानी पियवा के घर' भी काफी धूम मचा रहा है. यह गाना इसी साल 2023 में रिलीज हुआ है.

'यूपी-बिहार के होली' (2022)
भोजपुरी इंडस्ट्री सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के होली के कई ऐसे गाने है, जिसपर आपके पैर थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. पिछले साल रिलीज हुई 'निरहुआ' और एक्ट्रेस आम्रपाली का फेमस होली का गाना 'यूपी-बिहार के होली' उन्हीं में से एक हैं.

होली में मूड बनाके जाइब- पवन सिंह
भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह ने हिट फिल्मों के साथ-साथ कई हिट गाने भी दिए हैं. इन गानों में होली के कई गानें शामिल हैं. उन्हीं गानों में से है- होली में मूड बनाके जाइब.

यह भी पढ़ें :Holi Best Sweets : इन पकवानों से रिश्तों में बढ़ेगी मिठास, जानें बनाने की विधि

ABOUT THE AUTHOR

...view details