दिल्ली

delhi

Pathaan In Japan : 'जवान' से पहले 'पठान' से फिर धमाका करेंगे शाहरुख खान, जापान में इस दिन हो रही रिलीज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 28, 2023, 4:41 PM IST

Updated : Aug 28, 2023, 4:47 PM IST

Pathaan to release in Japan : शाहरुख खान की फिल्म पठान अब जापान में रिलीज होने जा रही है. यह उस वक्त हो रहा है, जब शाहरुख खान के फैंस को जवान का बेसब्री से इंतजार है.

Pathaan In Japan
शाहरुख खान की फिल्म पठान

हैदराबाद : शाहरुख खान मौजूदा साल 2023 की अपनी दूसरी ब्लॉकबस्टर बनने जा रही फिल्म 'जवान' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, शाहरुख खान से ज्यादा उनके फैंस को फिल्म जवान की रिलीज का इंतजार है. फिल्म 'जवान' को रिलीज होने में अब बस 10 दिन ही बचे हैं. इससे पहले शाहरुख खान अपनी 1000 करोड़ी फिल्म 'पठान' से एक बार फिर चर्चा में आ रहे हैं. दुनियाभर के कई देशों में धमाका करने के बाद अब फिल्म जापान में रिलीज होने जा रही है. ऐसा उस वक्त हो रहा है, जब 'जवान' के लिए हर कोई इंतजार कर रहा है. 'जवान' से पहले 'पठान' की जापान में रिलीज शाहरुख खान का फैनबेस पक्का करने जा रही है.

जापान में कब रिलीज होगी फिल्म ?

फिल्म पठान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 525 करोड़ और वर्ल्डवाइ़ड 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. अब पठान जापान में रिलीज होने जा रही है. फिल्म जापान में 78 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी और वहीं, फिल्म पठान का जापानी पोस्टर रिलीज हो चुका है. यहां, फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. बता दें, शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म जवान आगामी 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

'जवान' से पहले जापान में धमाका

वहीं, जवान से एक हफ्ते पहले जापान में रिलीज हो रही पठान को लेकर जापान में तगड़ा क्रेज देखा जा रहा है. वहीं, फिल्म जवान का इंतजार तो शाहरुख खान के लाखों-करोड़ों फैंस कर रहे हैं. बता दें, फैंस को फिल्म जवान के ट्रेलर का इंतजार है, कहा जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर आज 28 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है, लेकिन सुबह से शाम होने आ रही है, अभी तक ट्रेलर का अता पता नहीं हैं. वहीं, फिल्म का तीसरा गाना रमैया वस्तावैया कब रिलीज होगा, इसके बारे में शाहरुख खान ने खुद बता दिया है. नीचे लिंक पर क्लिक कर जानें

ये भी पढे़ं : Song Not..Ramaiya Vastavaiya: जानें कब रिलीज होगा 'जवान' का तीसरा गाना 'रमैया वस्तवैया', शाहरुख खान ने खुद बताया
Last Updated : Aug 28, 2023, 4:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details