दिल्ली

delhi

AskSRK : 'पठान' देखूं या पहले हनीमून पर जाऊं?, फैन के सवाल पर शाहरुख ने दिया ये जवाब

By

Published : Jan 24, 2023, 5:32 PM IST

AskSRK

AskSRK : शाहरुख खान की फिल्म पठान कल (25 जनवरी) बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने के लिए तैयार है और इससे पहले शाहरुख खान एक बार फिर अपने AskSRK सेशन में फैंस से जुड़े, जहां एक फैन ने उनसे पूछा 'पठान' देखूं या पहले हनीमून पर जाऊं?, जानिए शाहरुख खान ने क्या जवाब दिया.

मुंबई : शाहरुख खान नाम तो सुना ही होगा, जिसे बॉलीवुड में 'किंग ऑफ खान', 'बादशाह' और 'किंग ऑफ रोमांस' के नाम से भी जाना जाता है. अब 25 जनवरी के बाद से उन्हें 'पठान' के नाम से बुलाया जाएगा. जी हां, 25 जनवरी को शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. पठान की पूरी टीम और फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर खलबली मची हुई है. इससे पहले शाहरुख भी बार-बार सोशल मीडिया पर आकर पठान पर फैंस का रिएक्शन जा रहे हैं. शाहरुख ने एक बार फिर ट्विटर पर अपना AskSRK सेशन खोला, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से खुलकर बात की. वहीं, एक फैन ने पूछा कि पठान देखूं या पहले हनीमून पर जाऊं?, इस पर शाहरुख खान ने भी बड़ी खूबसूरती से जवाब दिया है.

शाहरुख की ली चुटकी

एक यूजर शाहरुख खान की एक महिला के गेटअप वाली तस्वीर शेयर कर करता है, जिस पर शाहरुख ने लिखा- अरे नहीं, ये मैं हूं एक महिला की तरह ड्रेस किए हुए. मुझे पता है मैं हर अवतार में बहुत अट्रेक्टिव लगता हूं, लेकिन तुम्हें अपने लिए बेहतर क्रश ढूंढनी होगी, मेरे दोस्त. ध्यान भटकाने के लिए माफी. इस तस्वीर में शाहरुख पिंक ब्लाउज पहने हुए हैं, वहीं महिलाओं जैसे लंब बाल, मांग टीका, गले में चेन पहने हुए नजर आ रहे हैं.

शाहरुख के फीमेल लुक पर चुटकी

सलमान खान पर साधा निशाना?

वहीं, एक यूजर ने लिखा है, पठान के साथ कई ट्रेलर और टीजर आ रहे हैं, लगे हाथ जवान का टीजर भी डाल ही दो कल. इस पर शाहरुख ने जवाब दिया हमारा टीजर प्यार के साथ आता है पिक्चर के साथ नहीं. अब शाहरुख खान का यह जवाब कहीं ना कहीं सलमान खान पर निशाना साध रहा है. बता दें. पठान के साथ कल बड़े पर्दे पर फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर भी आ आ रहा है.

सलमान खान पर शाहरुख का निशाना

पठान देखूं या हनीमून पर जाऊं?

शाहरुख एक मजेदार फैन ने बड़ा दिलचस्प सवाल किया है. इसने लिखा है. पहले हनीमून पर जाऊं या पठान देखूं ? इस पर शाहरुख ने फैन को जवाब दिया है, बेटा एक हफ्ता हो गया अभी तक हनीमून नहीं किया, पहले पत्नी के साथ पठान देखो और फिर हनीमून पर जाओ.

पहले पठान देखूं या हनीमून पर जाऊं
शाहरुख खान के फैन का सवाल

ये भी पढे़ं : Ajay Devgan on SRK : 'पठान' की एडवांस बुकिंग पर अजय का बयान, शाहरुख ने दिया ये जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details