दिल्ली

delhi

Parineeti Raghav Engagement : तेजी से चल रही राघव-परिणीति की सगाई की तैयारी, लाइट्स से जगमग हुआ एक्ट्रेस का घर

By

Published : May 11, 2023, 10:50 PM IST

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. सगाई दिल्ली में होना है, ऐसे में खबर है कि सगाई समारोह से पहले एक्ट्रेस के घर को लाइट्स से सजाया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:राजनीतिक जगत का गलियारा हो या फिल्म इंडस्ट्री की सड़कें हर जगह जोर शोरों के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के लीडर राघव चड्ढा की सगाई की खबर जोर पकड़ी हुई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों 13 मई को दिल्ली में सगाई करेंगे. इस बीच सगाई से पहले एक्ट्रेस के घर की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमे उनका घर लाइट्स से सजा हुआ नजर आ रहे है. ऐसे में फैंस दोनों की सगाई की खबर को लेकर और भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा का घर

बता दें कि परिणीति और राघव पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों को कई मौकों पर साथ में स्पॉट हुए हैं. जानकारी के अनुसार सगाई से दो दिन पहले ही दोनों दिल्ली पहुंच चुके हैं. सगाई समारोह के लिए परिणीति के घर का खूबसूरत डेकोरेशन किया गया है और घर को लाइट्स से सजा दिया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें परिणीति के घर के बाहरी हिस्से की झलक दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राघव-परिणीति की सगाई 13 मई को दिल्ली में होगी, जिसमें करीब 150 मेहमान शामिल होंगे.

गौरतलब है कि परिणीति और राघव हाल ही में आईपीएल का मजा लेते कैमरे में कैद हुए थे. दोनों पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच देखने साथ में पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर दोनों के साथ की स्टेडियम से कई तस्वीरें और क्लिप तेजी से वायरल हुई थीं.

यह भी पढ़ें:Parineeti-Raghav Engagement : लो आ गई सगाई की डेट, 13 मई को एक-दूजे को रिंग पहनाएंगे परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा

ABOUT THE AUTHOR

...view details