दिल्ली

delhi

Photos : कैटरीना ने सास-ससुर और मां संग मनाया था क्रिसमस डे, गेस्ट बनकर विक्की के घर पहुंचे थे नेहा-अंगद बेदी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 29, 2023, 11:12 AM IST

Neha Dhupia : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अब जाकर क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दिख रहा है कि नेहा ने पति अंगद बेदी के साथ मिलकर क्रिसमस डे पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल संग कितनी मस्ती की थी. देखें तस्वीरें

Neha Dhupia
नेहा धूपिया

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया लाइमलाइट में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. नेहा को हर बी-टाउन इवेंट, शो, फंक्शन और फेस्टिवल पार्टीज में देखा जाता है. वहीं, नेहा खुद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अब नेहा धूपिया ने अपने क्रिसमस डे सेलिब्रेशन की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. नेहा ने अपने पति अंगद बेदी के साथ मिलकर बॉलीवुड की स्टार जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया था. पहले अंगद तो अब नेहा ने इस सेलिब्रेशन की झलक दिखलाई है. इसमें नेहा और अंगद के साथ-साथ कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, सनी कौशल, शाम कौशल और और वीणा कौशल दिख रही हैं. यानि नेहा और अंगद ने विक्की-कैटरीना के घर क्रिसमस सेलिब्रेट किया था.

बॉलीवुड की विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की स्टार जोड़ी ने भी अपने गेस्ट नेहा और अंगद के साथ क्रिसमस डे पर जमकर इन्जॉय किया. नेहा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें सभी को क्रिसमस के सेलिब्रेशन में डूबा देखा जा रहा है. इतना ही नहीं क्रिसमस सेलिब्रेशन में विक्की कौशल की सासू मां भी पहुंची थीं. इन तस्वीरों में सभी के चेहरे पर लंबी सी मुस्कान दिख रही हैं.

इन तस्वीरों को नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें पूरा परिवार एक साथ दिख रहा है. इससे पहले विक्की कौशल ने अपनी स्टार वाइफ कैटरीना पर प्यार लुटाते हुए एक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीर में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच फुल लव केमिस्ट्री देखी जा रही थी.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ने ही अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री वाली तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में कैटरीना और विक्की दोनों ने ही व्हाइट कलर टी-शर्टी पहनी हुई है. साथ ही विक्की ने सांता कैप लगाई हुई थी. इस तस्वीर को कैटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर मेरी क्रिसमस लिखा था और वहीं विक्की ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

विक्की ने लिखा था, जब-जब तुम साथ होती है, क्रिसमस होता है. वहीं, क्रिसमस सेलिब्रेशन से विक्की कौशल, एक्ट्रेस नेहा बेदी के हसबैंड अंगद बेदी और एक्टर सनी कौशल के डांस का वीडियो भी सामने आया था. इस वीडियो में यह तीनों एक्टर पंजाबी गाने पर जमकर पंजाबी डांस कर रहे थे. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'मेरी शादी..सारियां दा क्रिसमस.

ये भी पढे़ं : विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का क्रिसमस सेलिब्रेशन, स्टार कपल ने किसके संग मनाया जश्न, तस्वीरें वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details