दिल्ली

delhi

अभिनेता नवाजुद्दीन समेत परिवार के आठ सदस्यों को नोटिस, भाई ने संपत्ति बंटवारे के लिए दायर किया है वाद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 22, 2023, 9:03 PM IST

Updated : Dec 23, 2023, 6:26 AM IST

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार की एक सौ करोड़ रुपये की संपत्ति के विवाद में कोर्ट ने परिवार के आठ सदस्यों को नोटिस जारी किया है. इसमें अभिनेता की मां, बहन और सभी भाई शामिल हैं.

fd
fd

मुजफ्फरनगर: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार की एक सौ करोड़ रुपये की संपत्ति के विवाद में शुक्रवार को सिविल जज सीनियर डिवीजन में सुनवाई हुई. इसमें अदालत ने अभिनेता सहित परिवार के आठ सदस्यों को नोटिस जारी किया है. इसमें नवाजुद्दीन सहित उनकी मां, सभी भाई-बहन शामिल हैं. इस मामले में कोर्ट ने अगली सुनवाई की तिथि सात मार्च तय की है.

अभिनेता नवाजुद्दीन के भाई शमाशुद्दीन ने 17 नवंबर 2023 को संपत्ति बंटवारे के लिए अदालत में वाद दायर किया था. इसमें प्रतिवादी अदालत में हाजिर नहीं हुए हैं. अब अदालत की ओर से नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत सभी आठ प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया गया. जिन संपत्तियों के बंटवारे के लिए वाद दायर किया गया है, बुढ़ाना का पैतृक मकान और 21 दुकानें शामिल हैं. इनकी कीमत एक सौ करोड़ रुपये अनुमानित है.

अदालत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनकी मां मेहरूनिशां, भाई अयाजुद्दीन, फैजुद्दीन, माजूद्दीन, अलमासुद्दीन, मिनाजुद्दीन के अलावा बहन शामिया को नोटिस जारी किया है. सिविल जज सीनियर डिवीजन में अगली सुनवाई सात मार्च को की जाएगी.

बता दें कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पिता नवाबुद्दीन सिद्दीकी के इंतकाल के बाद परिवार में विवाद हो गया था. इसमें भाइयों के बीच बुढ़ाना के पैतृक मकान और दुकानों के बंटवारे को लेकर अदालत तक बात पहुंच गई. अब मामला सुर्खियों में आ गया है. बुढ़ाना में अभिनेता के परिवार की करोड़ों रुपये की बेशकीमती जमीन है और इसी के बंटवारे को लेकर नवाजुद्दीन के भाई शमाशुद्दीन ने 17 नवंबर 2023 को संपत्ति बंटवारे के लिए अदालत में वाद दायर किया था.

यह भी पढ़ें : Nawazuddin Siddiqui New Film: उस दौर की कहानी...सेजल शाह की थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 90 के दशक पर बेस्ड है प्रोजेक्ट

यह भी पढ़ें : Nawazuddin Siddiqui : नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली क्लीन चिट, पत्नी ने क्लोजर रिपोर्ट पर जताई आपत्ति

Last Updated : Dec 23, 2023, 6:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details