दिल्ली

delhi

Nora Fatehi: एयरपोर्ट पर इतना एक्सपेंसिव हेडफोन लिए दिखीं 'दिलबर गर्ल', यूजर्स कर रहे फनी कमेंट्स

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 21, 2023, 11:17 AM IST

बॉलीवुड की 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां पैपराजी ने उनके हाथों में हैडफोन देखे जा कि काफी महंगे हैं, नोरा के ये महंगे हेडफोन देखकर नेटीजन्स काफी फनी कमेंट्स कर रहे हैं.

Nora Fatehi
नोरा फतेही

मुंबई: बॉलीवुड डांसर-एक्ट्रेस नोरा फतेही को हाल ही में एयरपोर्ट पर कार से उतरते हुए देखा गया. जहां उन्होंने कैजुअल आउटफिट के साथ ब्लैक चश्मा लगाया हुआ था, जिसमें वे काफी क्लासी लग रही थी. लेकिन नोरा के एयरपोर्ट लुक में अगर किसी चीज ने अट्रैक्ट किया तो वो है उनके हेडफोन जो उन्होंने अपने हाथों में कैरी किए हुए थे. दरअसल इन हैड फोन्स की कीमत इतनी है कि आप भी शायद चौंक जाएं.

ये है हेड फोन की कीमत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन हेड फोन्स की कीमत 60,000 रुपये है. रिपोर्ट्स की मानें तो नोरा अपनी हर जर्नी के दौरान ये हेडफोन यूज करती हैं. नोरा के इतने महंगे हेडफोन फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं.

नेटीजन्स कर रहे फनी कमेंट्स
नोरा के इन हेडफोन्स की कीमत सुनकर नेटीजन्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं, नोरा के वायरल वीडियो पर लोग भर-भर के फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,'नोरा ने बिल दिखाया क्या?'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैम मेरे कॉलेज की फीस भर दो'. एक नेटीजन ने लिखा, 'इसमें कोई बड़ी बात नहीं मेरे 30k के हैं'.

नोरा फतेही बॉलीवुड में अपने शानदार डांस के लिए जानी जाती है, इसके साथ ही उनका फैशनेबल स्टाईल भी फैंस को काफी पसंद करते हैं. नोरा ने बॉलीवुड को कई हिट डांस नंबर दिए हैं और आने वाले टाइम में भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. नोरा अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 5' में भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details