दिल्ली

delhi

बिना शादी मां बनने जा रही ये खूबसूरत साउथ एक्ट्रेस?, प्रेग्नेंसी किट में आया पॉजिटिव रिजल्ट

By

Published : Oct 28, 2022, 3:10 PM IST

साउथ की ये मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस बिना शादी के ही मां बनने जा रही है? दरअसल, एक्ट्रेस ने पॉजिटिवी रिजल्ट की एक प्रेग्नेंसी किट शेयर की है.

साउथ
साउथ

हैदराबाद : साउथ फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस नित्या मेनन ने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को चौंका दिया है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में एक प्रेग्नेंसी किट शेयर की हैं, जिसमें पॉजिटिव रिजल्ट शो हो रहा है. क्या एक्ट्रेस शादी से पहले ही मां बनने जा रही है? इस पोस्ट पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर क्या है एक्ट्रेस के इस पोस्ट की सच्चाई.

नित्या मेनन कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक पॉजिटिव रिजल्ट की प्रेग्नेंसी किट शो हो रही है. इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए साउथ एक्ट्रेस नित्या मेनन ने लिखा है, और अब धमाका शुरू'. बता दें नित्या को इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं और वह एक्ट्रेस के इस पोस्ट से हैरान-परेशान हैं.

क्या है इस पोस्ट की सच्चाई?

दरअसल, नित्या मेनन अपनी अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन में जुटी हुई हैं, लेकिन इस फिल्म का नाम क्या है और इसे कौन डायरेक्ट कर रहा है, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन इस फिल्म में नित्या के साथ साउथ एक्ट्रेस पार्वती भी लीड रोल में हैं. क्योंकि पार्वती ने भी नित्या की तरह यही पोस्ट शेयर किया है.

नित्या और पार्वती के वर्कफ्रंट की बात करें तो पार्वती को साउथ सुपरस्टार ममौटी की फिल्म पूझू में देखा जा रहा है. इसके अलावा पार्वती के बार एक और साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम की फिल्म थांगलान भी है. नित्या की बात करें तो उन्हें साउथ एक्टर धनुष स्टारर फिल्म Thiruchitrambalam में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल दिया था.

ये भी पढ़ें : Thumkeshwari Song OUT: 'भेड़िया' का पहला गाना 'ठुमकेश्वरी' रिलीज, कृति-वरुण ने मटकाई कमर

ABOUT THE AUTHOR

...view details