दिल्ली

delhi

Nitin Gadkari Biopic Teaser OUT : नितिन गडकरी की बायोपिक का टीजर रिलीज, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 9, 2023, 1:19 PM IST

Nitin Gadkari Biopic : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बायोपिक का आज 9 अक्टूबर को टीजर रिलीज हो गया है. जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?

Nitin Gadkari Biopic Teaser OUT
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

हैदराबाद :बॉलीवुड से एक बार फिर बायोपिक का एलान हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेता और खिलाड़ियों पर बायोपिक बनने के बाद एक बार फिर बायोपिक पेश की जा रही है. आज 6 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बायोपिक का एलान किया गया था. नितिन गडकरी की बायोपिक से एक पोस्टर भी जारी किया गया था. इस पोस्टर में एक्टर पीठ किए खड़े हुए हैं. यह एक मराठी फिल्म होगी.

बायोपिक का एलान कर इसकी रिलीज डेट का भी एलान किया गया था. नितिन गडकरी की बायोपिक को अनुराग राजन बुसारी डायरेक्ट करेंगे और अक्षय अनंत देशमुख इस बायोपिक के निर्माता हैं. अभिजीत मजूमदार इस बायोपिक को पेश कर रहे हैं. अब 9 अक्टूबर को फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है.

कब रिलीज होगी फिल्म?

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एनडीए (NDA) के बड़े नेता हैं. मंत्री को हाईवे मैन ऑफ इंडिया भी कहा जाता है. फिलहाल वह सड़क परिवहन और राजमार्ग केंद्रीय मंत्री हैं. गडकरी नामक बायोपिक में उनकी राजनीति के साथ-साथ उनके जीवन के संघर्ष पर भी बारिकी से फोकस किया जाएगा. फिलहाल फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ एक पोस्टर जारी कर फिल्म रिलीज डेट का भी एलान किया गया है. यह फिल्म आगामी 27 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में गडकरी का रोल कौन प्ले कर रहा है. इससे पर्दा नहीं हटाया गया है.

ये भी पढे़ं : Actors in Y Plus Security : शाहरुख खान समेत Secured हैं ये Stars, जानिए किसे मिली है कौनसी सिक्योरिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details