दिल्ली

delhi

Nitin Desai Postmortem: नितिन देसाई की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानें कैसे हुई आर्ट डायरेक्टर की मौत?

By

Published : Aug 3, 2023, 10:32 AM IST

बीते बुधवार को बॉलीवुड आर्ट डायरेक्टर नितिन चंद्रकांत देसाई का निधन हो गया. आर्ट डायरेक्टर का शव उनके स्टूडियो में मिला है. वहीं, अब उनकी पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट सामने आई हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड आर्ट डायरेक्टर नितिन चंद्रकांत देसाई ने बीते बुधवार को दुनिया को अलविदा कह गए. उनका शव एनडी स्टूडियों मे मिला. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. चार डॉक्टरों की एक टीम ने आर्ट डायरेक्टर के शव का पोस्टमार्टम किया गया. रायगढ़ पुलिस ने मौत का कारण फांसी बताया है.

पुलिस ने बताया, 'आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई का पोस्टमॉर्टम चार डॉक्टरों की एक टीम ने किया गया है. शुरुआती परिणाम के अनुसार, मौत का कारण फांसी है. आगे की जांच जारी है.' इससे पहले नितिन देसाई के शव को खालापुर पुलिस पोस्टमॉर्टम के लिए जेजे अस्पताल लाई थी.

पुलिस ने बुधवार को कहा कि नितिन देसाई महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में अपने स्टूडियो में मृत पाए गए. पुलिस के अनुसार, देसाई को मुंबई से करीब 80 किलोमीटर दूर कर्जत में उनके एनडी स्टूडियो में पाया गया. इस मसले पर रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सोमनाथ घरगे ने कहा, 'आर्ट डायरेक्टर देसाई के फैमिली मेंबर ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार एनडी स्टूडियो में ही होगा. उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया है.'

मामले के बारे में जिक्र करते हुए उन्होंने बताया, 'हमें मौके से कुछ डिवाइस मिले हैं, जिनमें मोबाइल फोन, अन्य सामान और इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस शामिल हैं. पुलिस ने इस सभी सामानों को कब्जे में लिया है. इन्हीं के आधार पर हम आगे की जांच कर रहे हैं. पुलिस उनके केयरटेकर और ड्राइवर का स्टेटमेंट लिया है. अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही हैं.'

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details