दिल्ली

delhi

Namrata Shirodkar: फिटनेस को लेकर फिक्रमंद हुईं साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बीवी, पहली बार लिया ये बड़ा स्टेप, VIDEO

By

Published : May 12, 2023, 1:37 PM IST

'कच्चे धागे', 'वास्तव' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने शादी के बाद अपने फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट का वीडियो साझा किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: नम्रता शिरोडकर बॉलीवुड फिल्मों से भले ही दूरी बना ली हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैंस के लिए नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने वर्कआउट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. शादी के बाद पहली बार वह जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं.

नम्रता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जिम से वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'बेबीस्टेप्स: असिस्टेड पुल अप्स और स्विस बॉल प्लैंक रोल-आउट में मेरी पहली कोशिश. इसे आजमाने में थोड़ा डाउट था लेकिन खुशी है कि मैंने इसे कर लिया. अब, इसमें बेहतर होना चाहती हूं. इस पूरे हफ्ते मुझे पूरी तरह से नए वर्कआउट रिजीम के साथ चुनौती देने के लिए धन्यवाद कुमार मानवा.' वीडियो की शुरुआत में नम्रता को पुल अप्स करते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद जिम का ट्रेनर उन्हें स्विस बॉल प्लैंक रोल-आउट करवाता है. वीडियो के लास्ट में नम्रता ने अपने जिम ट्रेनर के साथ तस्वीर को जोड़ा है.

वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स आए हैं. एक फैन ने लिखा है, 'स्ट्रॉन्ग वुमेन'. जबकि दूसरे फैन ने एक्ट्रेस को 'सुपर वुमेन' कहा है. एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'आप फायर गर्ल हो. ये इंस्पायरिंग वीडियो बहुत प्यारा है'. एक यूजर ने कमेंट किया है, 'आप बहुत फिट है मैम'. कई फैंस ने उन्हें फिल्म में वापसी करने की बात कही है.

वीडियो में नम्रता को व्हाइट टॉप और ब्लैक ट्राउजर देखा जा सकता है. इस आउटफिट पर एक्ट्रेस ने पोनीटेल कर रखा है.

यह भी पढ़ें:Mahesh Babu Photos : महेश बाबू के हैंडसम लुक पर फिदा हुईं पत्नी नम्रता शिरोडकर, ऐसे लुटाया खूब प्यार

ABOUT THE AUTHOR

...view details