दिल्ली

delhi

Custody First Look: नागा चैतन्य के बर्थडे पर फिल्म 'कस्टडी' से फर्स्ट लुक जारी, फैंस को मिला तोहफा

By

Published : Nov 23, 2022, 10:41 AM IST

Updated : Nov 23, 2022, 10:52 AM IST

Custody First Look
Custody First Look

Custody First Look: साउथ एक्टर नागा चैतन्य 23 नवंबर को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा पेश किया है. देखें

हैदराबाद : Happy Birthday Naga Chaitanya: साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) 23 नवंबर को 36 साल के हो गए हैं. नागा का जन्म 23, नवंबर, 1986 को हैदराबाद में हुआ. नागा किंग ऑफ टॉलीवुड एक्टर अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) के बेटे हैं. इस खास मौके पर नागा ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा पेश किया है. दरअसल, नागा की नई फिल्म 'कस्टडी' से उनका फर्स्ट लुक जारी हो गया है.

कैसा है फर्स्ट लुक

वेंकट प्रभु निर्देशित फिल्म 'कस्टडी' से सामने आए फर्स्ट लुक में नागा दमदार रोल में दिख रहे हैं. एक्टर को चारो ओर से पुलिस ने कसकर पकड़ा हुआ और उनके सिर पर बंदूके तानी हुई है. वहीं, नागा अपने किरदार के मुताबिक पूरे रौबदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

बता दें, फिल्म 'कस्टडी' नागा की 22 वीं फिल्म है. यह फिल्म तेलुगू और तमिल में रिलीज होगी, इस फिल्म को वेंकट प्रभु बना रहे और फिल्म के निर्माता श्रीनिवासा चित्तुरी हैं. फिल्म की बाकी की स्टार कास्ट का खुलासा नहीं हुआ है और ना ही फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी गई है.

'लाल सिंह चड्डा' में दिखे थे एक्टर

बता दें, नागा को पिछली बार बॉलीवुड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था. इस फिल्म में वह बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान संग नजर आए थे. फिल्म में वह एक फौजी के किरदार में थे, लेकिन बॉलीवुड बायकॉट की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई और फिल्म की रिलीजिंग के दौरान ही नागा का पत्नी सामंथा रुथ प्रभु से तलाक भी हुआ.

चार साल चली शादी

नागा और साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2017 में बड़े शाही अंदाज में शादी रचाई थी, लेकिन शादी के चार साल बाद ही आपसी अनबन के चलते नागा और सामंथा का तलाक हो गया. अब कहा जा रहा है कि कपल फिर से घर बसाने की फिराक में है.

ये भी पढे़ं :एक्स हसबैंड नागा चैतन्य संग फिर से घर बसाना चाहती हैं सामंथा रुथ प्रभु?, ये है वजह

Last Updated :Nov 23, 2022, 10:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details