दिल्ली

delhi

धमकी मिलने के बाद सलमान के घर पहुंची पुलिस, की पूछताछ, बढ़ाई गई सुरक्षा

By

Published : Jun 6, 2022, 1:16 PM IST

Updated : Jun 6, 2022, 3:42 PM IST

सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिला है, धमकी भरे लेटर में सलमान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की बात कही गई है. इसी सिलसिले में आज सलमान खान के घर ज्वाइंट कमिश्नर विश्वास नागरे पाटिल और DCP मंजूनाथ शांगे पहुंचे और पूछताछ की. वहीं, सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

salman khan death threat
salman khan death threat

मुंबईःपंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या देश को झकझोरने वाला रहा. मूसेवाला हत्याकांड से देश भर में दुख और नाराजगी देखने को मिली. वहीं, मूसेवाला के हत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक पसरा हुआ है. जानकारी के अनुसार इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्हें यह धमकी लेटर के माध्यम से रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड में मिला है. सलमान को मिली धमकी के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर है. इस सिलसिले में आज पुलिस की टीम उनके घर पहुंची और पूछताछ की. वहीं, एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बता दें कि सलमान खान के पिता सलीम और सलमान खान को धमकी भरा पत्र रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला है. मामले को लेकर मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. इस लेटर में सलमान खान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई है. अज्ञात शख्स ने लिखा, 'तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे.' मुंबई पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी है. जानकारी के अनुसार सलमान खान के घर ज्वाइंट कमिश्नर विश्वास नागरे पाटिल और DCP मंजूनाथ शांगे पहुंचे और पूछताछ की. सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बात सलमान खान के वर्कफ्रंट की करें तो सलमान जल्द ही फिल्म 'टाइगर-3' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ हैं. इसके साथ ही वह जल्द ही 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े हैं. वहीं, शहनाज गिल भी अहम रोल में नजर आएंगी.

Last Updated :Jun 6, 2022, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details