दिल्ली

delhi

Mika Singh-Rakhi Sawant Kiss कॉन्ट्रोवर्सी, हाईकोर्ट ने पुलिस को दिया दर्ज FIR रद्द करने का निर्देश

By

Published : Jun 15, 2023, 7:04 PM IST

Updated : Jun 15, 2023, 7:20 PM IST

17 साल पहले राखी सावंत ने एक पार्टी में मीका सिंह द्वारा उन्हें उनकी मर्जी के खिलाफ किस करने पर ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की थी. जिसे रद्द करने के लिए मीका सिंह ने हाल ही में याचिका दायर की थी. जिस पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुलिस को दर्ज एफआईआर रद्द करने के निर्देश दिए हैं.

Mika Singh-Rakhi Sawant Kiss कॉन्ट्रोवर्सी, हाईकोर्ट ने पुलिस को दिया दर्ज FIR रद्द करने का निर्देश
Mika Singh-Rakhi Sawant Kiss कॉन्ट्रोवर्सी, हाईकोर्ट ने पुलिस को दिया दर्ज FIR रद्द करने का निर्देश

मुंबई: मीका सिंह ने 2006 में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में अभिनेत्री राखी सावंत को उनकी मर्जी के खिलाफ किस किया था. जिसके लिए राखी ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं अब 17 साल पुरानी दर्ज की गई एफआईआर को रद्द करने के लिए मीका सिंह ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जिसके बाद न्यायमूर्ति गडकरी और न्यायमूर्ति नाइक की पीठ के समक्ष आज इस संबंध में सुनवाई हुई. इसके केस को रद्द करने की अर्जी पर विचार करते हुए हाईकोर्ट ने आज मुंबई पुलिस को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज केस को रद्द करने का निर्देश दिया.

दरअसल साल 2006 में मीका सिंह ने अपनी बर्थडे पार्टी ऑर्गेनाइज की थी. जिसमें राखी सावंत के साथ ही इंडस्ट्री के दूसरे स्टार्स भी मौजूद थे. इसी बीच राखी और मीका सिंह का आमना सामना हुआ, और फिर मीका सिंह ने उनकी मर्जी के खिलाफ उन्हें किस कर लिया तो राखी सावंत ने उसी वक्त सबके सामने मीका सिंह को दो शब्द कह दिए. और उसके बाद उन्होंने संबंधित थाने में शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत ओशिवारा पुलिस स्टेशन मुंबई में दर्ज की गई थी. उसी शिकायत को रद्द करने के लिए हाल ही में मीका सिंह की ओर से एक हलफनामा दायर किया गया था. उन्होंने उस समय की गई एफआईआर को रद्द करने की मांग की थी. इसके लिए मीका सिंह द्वारा दायर मामले की सुनवाई बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस एएस गडकरी की बेंच के समक्ष हुई. उस वक्त मीका सिंह के वकीलों का पक्ष सुनने के बाद कोर्ट की ओर से राखी सावंत के वकीलों से भी पूछताछ की गई थी. अदालत ने आखिरकार मुंबई पुलिस को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दायर एफआईआर को पूरी तरह से रद्द करने का निर्देश दिया.

यह भी पढ़ें: Mika kissed Rakhi Sawant Case : बॉम्बे HC ने किस मामले में राखी सावंत को हलफनामा जमा करने का दिया निर्देश
Last Updated : Jun 15, 2023, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details