दिल्ली

delhi

Mr and Mrs Mahi: इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगी जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही'

By

Published : Jul 3, 2023, 9:25 PM IST

Updated : Jul 3, 2023, 9:34 PM IST

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के मेकर्स ने सोमवार को फिल्म के रिलीज डेट का एलान किया है. राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Mr and Mrs Mahi
'मिस्टर एंड मिसेज माही'

मुंबई: जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को आखिरकार रिलीज की तारीख दे दी गई है. मेकर्स ने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के रिलीज डेट का एलान किया है. फिल्म में जाह्नवी और राजकुमार की स्पोर्ट्स ड्रामा अगले साल मार्च में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. इसकी घोषणा धर्मा प्रोडक्शंस के आधिकारिक पेज पर की गई थी.

धर्मा प्रोडक्शंस ने सोमवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज डेट की घोषणा की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, एक सपना, जिसका पीछा दो दिलों ने किया है. शरण शर्मा की निर्देशित, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही 15 मार्च, 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है.' जाह्नवी ने मई में फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद जाह्नवी ने पूरी टीम का आभार व्यक्त करते हुए एक लंबा नोट भी लिखा था.

भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी की जीवन पर आधारित फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में राजकुमार राव और जाहन्वी कपूर मुख्य भूमिका में हैं. शरण शर्मा की निर्देशित इस फिल्म को निखिल मेहरोत्रा और शरण शर्मा ने सह-लिखा है. मिस्टर एंड मिसेज माही का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस के तहत हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 3, 2023, 9:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details