दिल्ली

delhi

'खुशी' का मोशन पोस्टर रिलीज, विजय देवरकोंडा संग सामंथा की दिखेगी प्यारी केमिस्ट्री

By

Published : May 16, 2022, 2:13 PM IST

सामंथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की आने वाली तेलुगू फिल्म 'खुशी' का निर्माताओं ने सोमवार को मोशन पोस्टर का अनावरण किया है. शिव निर्वाण के निर्देशन में फिल्म 'खुशी' बनी है. फैमिली मनोरंजन पर बनी फिल्म के लिए रिलीज की तारीख की भी घोषणा कर दी गई हैं.

etv bharat
खुशी' का मोशन पोस्टर रिलीज

मुंबईःनिर्माण ‘मैत्री मूवी मेकर’ के बैनर तले शिवा निरवाना के निर्देशन में बनी फिल्म ‘खुशी’ का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. इसके साथ ही फिल्ममेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. फैमिली, कॉमेडी और प्यार के बेस पर बनी फिल्म में एक्टर समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा ने लीड रोल किया है. कि फिल्म 'खुशी' का फर्स्ट लुक जारी करते हुए अभिनेता ने रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. फिल्म अभी शूटिंग स्टेज में ही है।

बता दें कि प्रोडक्शन हाउस ने सोमवार को अपने ट्विटर पेज पर फिल्म 'खुशी' की रिलीज डेट के साथ ही फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर शेयर किया है. कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शूट रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'खुशी' के लिए हेशम अब्दुल वहाब ने म्यूजिक दिया है. फिल्म में विजय देवरकोंडा एक आर्मी अधिकारी के रोल में नजर आएंगे. फिल्म के टाइटल पोस्टर का मेगा ऐलान करते हुए सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने फिल्म की रिलीज डेट पोस्ट शेयर किया है. फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि इस फिल्म को मेकर्स साल 2023 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज करेंगे.

यह भी पढ़ें- HBD Vicky Kaushal: ऐसी रही बर्थडे बॉय की नॉन-ग्लैमरस जिंदगी, देखें तस्वीरें


खास बात है कि विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की केमिस्ट्री पहली बार साथ दिखाई देगी. मोशन पोस्टर में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. दर्शक साउथ की इस नई जोड़ी को पसंद कर रहे हैं. फिल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर शेयर कर टाइटल का ऐलान कर दिया है. दरअसल फिल्म को अभी तक वीडी 11 के नाम से पुकारा जा रहा था. इस फिल्म का नाम 'खुशी' रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details