दिल्ली

delhi

Modi Ji Ki Beti Trailer OUT: लोटपोट कर देगा 'मोदी जी की बेटी' का ट्रेलर, याद आ जाएंगे 'बजरंगी भाईजान'

By

Published : Sep 20, 2022, 5:04 PM IST

Modi Ji Ki Beti Trailer OUT
Modi Ji Ki Beti Trailer OUT ()

Modi Ji Ki Beti Trailer: फिल्म 'मोदी जी की बेटी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह फिल्म फुल ऑफ कॉमेडी है. देखें ट्रेलर

हैदराबाद :Modi Ji Ki Beti Trailer: हंसी का डोज लाने के लिए एक और फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का नाम 'मोदी जी की बेटी'. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो फुल ऑफ कॉमेडी है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रेलर पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. यह फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी. फिल्म की लीड स्टारकास्ट की बात करें तो विक्रम कोचर, तरुण खन्ना, पितोबाश त्रिपाठी और अवनि मोदी नजर आएंगे. मोदी जी की बेटी फिल्म को एडी सिंह ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म की कहानी

फिल्म 'मोदी जी की बेटी' की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो एक्ट्रेस बनना चाहती है, लेकिन मीडिया ट्रायल में इस कदर फंस जाती है कि कुछ नहीं कर पाती है. दरअसल, इस लड़की की जिंदगी में उस वक्त भूचाल आ जाता है, जब एक पत्रकार इस लड़की को जानबूझकर बतौर मोदी जी की बेटी पेश करता है.

ऐसे में पीओके में रहने वाले दो कम अक्ल आतंकवादी बिलाल और तौसीफ खुद को साबित करने की जिद में इस लड़की को अगवा कर पाकिस्तान ले आते हैं जिसके बाद हंसी ठहाके रुकने का नाम ही नहीं लेते हैं. गौरतलब है कि फिल्म मोदी जी की बेटी बीती 16 सितंबर को सिनेमाघरो में रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी. बता दें, इस दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' भी रिलीज हो रही है, जिसका ट्रेलर आज यानि 20 सितंबर को रिलीज हुआ है.

'मोदी जी की बेटी' की कहानी अवनी मोदी ने लिखी है वो ही फिल्म की प्रोड्यूसर हैं. बता दें, फिल्म की कहानी कॉमेडी, रोमांच से लबरेज है, जिसमें अवनी मोदी के किडनैप किए जाने से लेकर उसके पाकिस्तान पहुंचने और फिर वहां मचे हंगामे जैसी सिचुएशन्स काफी दिलचस्प हैं. लेकिन दिलचस्प कहानी के बावजूद फिल्म कैसी बनी है, ये तो देखने के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढे़ं : व्हील चेयर पर लेट शिल्पा शेट्टी ने की एक्सरसाइज, वीडियो शेयर कर बोलीं- बैठे-बैठे क्या करें

ABOUT THE AUTHOR

...view details