दिल्ली

delhi

MM Keeravaani on Ramoji Rao: RRR की वर्ल्डवाइड सक्सेस पर म्यूजिक कंपोजर ने जताया रामोजी राव का आभार

By

Published : Jan 16, 2023, 4:26 PM IST

MM Keeravaani expresses gratitude to Ramoji Rao: ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के इंटरनेशनल स्तर पर अवार्ड जीतने के बाद फिल्म के संगीतकार एम.एम किरावनी ने रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव का आभार जताया है.

MM Keeravaani on Ramoji Rao
आरआरआर

वॉशिंगटन : दुनियाभर में तारीफ बटोर रही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर एस.एस राजमौली की मैग्नम ओपस फिल्म RRR एक के बाद एक अवार्ड अपने नाम कर रही है. फिल्म ने हाल ही में गोल्डन ग्लोब और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड (2023) अपने नाम किया है. फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग Naatu Naatu ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतकर इंडियन सिनेमा को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नई पहचान दिलाई है. विजेता सॉन्ग 'नाटू-नाटू' को दिग्गज संगीतकार एम.एम किरावनी ने कंपोज किया है. इस खुशी में किरावनी ने सोमवार को एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी रामोजी फिल्म सिटी (Ramoji Film City) के मालिक रामोजी राव और उनके मेंटर्स का आभार व्यक्त किया है.

एम.एम किरवानी ने जताया दिल से आभार

एम.एम किरवानी ने ट्वीट कर लिखा है, 'गोल्डन ग्लोब समेत आरआरआर के लिए 4 अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद घर लौटना, रामोजी राव गारु और उन सभी मेंटर्स के प्रति आभार, जिन्होंने मुझे तेलुगू राज्य की सीमा से पार पहुंचाकर मेरे संगीत को नया आयाम और रूप दिया, बालाचंदर सर, भारतन सर, अर्जुन सरजा और भट्ट साहब'.

ये भी पढे़ं : RRR not Bollywood Film: जानिए ऐसा क्यों बोले दिग्गज डायरेक्टर एस.एस राजमौली?, अब फिर छिड़ेगी ये जंग!

'अवतार' के डायेरक्टर को पसंद आई फिल्म

वहीं, किरावनी ने ट्विटर पर एक तस्वीर और साझा की है, जिसमें वह वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 15 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी हॉलीवुड फिल्म 'अवतार-2' के डायरेक्टर जेम्स कैमरून और फिल्म 'आरआरआर' के डायरेक्टर एस.एस राजामौली संग दिख रहे हैं.

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर मशहूर संगीतकार ने लिखा है, 'द ग्रेट जेम्स कैमरून ने आरआरआर को दो बार देखा और मेरे संगीत की भी तारीफ की, मैं उत्साह से भरा हुआ हूं'.

किरावनी ने दिग्गज डायरेक्टर जेम्स कैमरून के दिल से निकले तारीफ के शब्दों को आगे बढ़ाते हुए अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, 'और उन्होंने इस बात की भी सराहना की कि आरआरआर में संगीत पश्चिमी फिल्मों से कितना अलग और शानदार होता है, यह मेरे काम के लिए एक बड़ा सम्मान और पहचान है'.

ये भी पढे़ं : James Cameron On RRR: 'अवतार' के डायरेक्टर ने 2 बार देखी RRR, बोले- मैं दुनिया में सबसे...

ABOUT THE AUTHOR

...view details