दिल्ली

delhi

Wedding Anniversary : '... एंड यू आर होम', शादी की 8वीं सालगिरह पर मीरा ने कुछ यूं किया पति शाहिद को Wish

By

Published : Jul 7, 2023, 3:42 PM IST

Updated : Jul 7, 2023, 4:05 PM IST

शाहिद कपूर और उनकी खूबसूरत पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में से एक है. शाहिद और मीरा को शादी के बंधन में बंधे आज 8 साल हो गए. इस खास मौके पर मीरा ने अपने पति-एक्टर शाहिद कपूर को एक खास तरीके से विश किया है. वहीं, शाहिद ने भी प्यारी तस्वीर के साथ अपनी पत्नी को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं.

Mira Rajput Shahid Kapoor wedding anniversary
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

मुंबई:बॉलीवुड के दिलों की धड़कन शाहिद कपूर और उनकी खूबसूरत पत्नी मीरा राजपूत आज, 7 जुलाई को अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मना रहे हैं. शादी के बंधन में बंधने के बाद यह पावरपैक कपल अक्सर अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने एक खूबसूरत तस्वीर के साथ अपने पति-एक्टर शाहिद कपूर को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं. दूसरी ओर शाहिद ने भी एक रोमांटिक तस्वीर के साथ अपनी खूबसूरत वाइफ को विश किया है.

मीरा राजपूत शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी और शाहिद की फोटो साझा की है. तस्वीर में शाहिद की बाहो में खड़ी मीरा राजपूत उन्हें गालों पर किस करती दिख रही हैं. रोशनी से जगमाती शाम ने उनके इस पल को और भी खूबसूरत बना दिया है. फोटो में शाहिद आर्मी ग्रीन कलर के शर्ट और मैचिंग हाफ ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. वहीं, मीरा को रेड कलर के गाउन में देखा जा सकता है. सुनहरी शाम के बीच पोज देते शाहिद कपूर और मीरा की यह तस्वीर काफी प्यारी लग रही हैं.

पोस्ट शेयर करते ही फैंस ने कपल को शादी की सालगिरह की बधाई और शुभकामनाएं देने लगे. एक फैन ने कमेंट किया है, 'अब तक की बेस्ट ड्रेस वाली यंगेस्ट वाइफ. ट्रू फैशनिस्टा. हैप्पी एनिवर्सरी.' एक दूसरे फैंस ने लिखा है, 'अरेंज मैरिज ऐसे करो कि रीयल लाइफ शाहिद-मीरा लगो.' वहीं, अन्य फैंस ने कमेंट सेक्शन को लाल दिल वाले इमोजी से भर दिया है.

वहीं, शाहिद कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने 'कोल्डप्ले' का पॉपुलर गाना 'ए स्काई फूल ऑफ स्टार' का लिरिक्स लिखा है. यह गाना उनकी पत्नी मीरा का फेवरेट गाना है. शाहिद ने कैप्शन में आगे लिखा है, 'मैंने तुम्हारा फेवरेट गाना अपने वर्जन में बाया है. हैप्पी एनिवर्सरी माई वाइफ फॉर लाइफ.' शाहिद के इस पोस्ट पर टॉलीवुड एक्ट्रेस राशि खन्ना ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया है.

शाहिद कपूर का वर्क फ्रंट
शाहिद अगली बार अली अब्बास जफर की फिल्म ब्लडी डैडी में नजर आएंगे. यह फिल्म 2011 की फ्रेंच फिल्म स्लीपलेस नाइट्स की रीमेक है. फिल्म में रोनित रॉय, संजय कपूर और राजीव खंडेलवाल भी हैं. ब्लडी डैडी 9 जून को जिओ सिनेमा पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

Shahid Kapoor: 'दो चम्मच, एक प्लेट...' पत्नी मीरा के आने से पहले कुछ ऐसा था बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' का घर

Last Updated : Jul 7, 2023, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details