दिल्ली

delhi

Mira Rajput On Piano : मीरा राजपूत ने नए घर में पियानो पर बजाई 'ब्रह्मास्त्र' के इस गाने की धुन, फैंस बोले- Beautiful and Relaxing

By

Published : Jan 21, 2023, 8:44 PM IST

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बेहद टैलेंटेड हैं, जिसका ताजा उदाहरण देखने को सोशल मीडिया पर मिला है. मीरा का एक शॉर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्रह्मास्त्र के एक खूबसूरत गाने को पियानो पर बजा रही हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' का गाना 'देवा देवा' बजाते हुए अपना एक वीडियो साझा किया है. शेयर्ड वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, मीरा ने इंस्टाग्राम पर जो रील साझा किया है उसमें वह अपने नए घर में गाना बजाती हुई देखी जा सकती हैं. शेयर्ड वीडियो में देखें तो वास्तव में उनका टैलेंट खिलकर बाहर आया है.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा 'आभारी होने का दिन' इस ऑडियो को अपने रील में यूज करें. मीरा और शाहिद ने हाल ही में अपने जुहू वाले घर से वर्ली में स्थित अपने नए डुप्लेक्स घर में शिफ्ट हुए हैं. मीरा और शाहिद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अक्सर एक से बढ़कर एक मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं. दोनों ने 2015 में शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं, 2016 में बेटी मिशा और 2018 में बेटे का जन्म हुआ था.

'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा' में एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन अभिनीत एडवेंचर फैंटेसी है. इसके साथ ही फिल्म में मौना रॉय भी हैं. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. फिल्म प्यार में पड़े एक युवक की कहानी बताती है, उसकी दुनिया उलट जाती है जब उसे पता चलता है कि उसके पास आग को नियंत्रित करने की शक्ति है और गुप्त समाज से उसका संबंध है.

यह भी पढ़ें:Emergency shoot ends : 'इमरजेंसी' के लिए कंगना रनौत खेल गईं बड़ा दांव, अपनी सारी प्रॉपर्टी गिरवी रख बनाई फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details