दिल्ली

delhi

शाहिद-मीरा के 58 करोड़ रु के नए घर की पहली झलक, लिविंग रूम देख फटी रह जाएंगी आंखें

By

Published : Oct 1, 2022, 5:24 PM IST

Updated : Oct 1, 2022, 5:33 PM IST

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत के 58 करोड़ रुपये वाले नए घर की अंदर की झलक सामने आई है. शाहिद-मीरा का घर अंदर से देखने में बेहद आलीशान है.

शाहिद और मीरा
शाहिद और मीरा

हैदराबाद: बॉलीवुड के खूबसूरत कपल में से एक शाहिद कपूर और मीरा ने हाल ही में अपने 58 करोड़ रुपये के नए घर में प्रवेश किया है. कपल ने इस घर की डील कोरोनाकाल में लगे लॉकडाउन से पहले ही कर ली थी, लेकिन कोरोना की वजह से गृहप्रवेश नहीं हो सका. कपल अब वर्ली (मुंबई) में अपने नए और लग्जरी घर में शिफ्ट हो गया है. फैंस को इंतजार था कि शाहिद अपने नए और लग्जरी घर की झलक उनके साथ शेयर करे. अब शाहिद-मीरा के घर के अंदर की पहली झलक सामने आ गई है.

लिविंग रूम से सामने आई पहली तस्वीर

सोशल मीडिया पर आई नए घर की एक तस्वीर को देखने के बाद पता चलता है कि शाहिद-मीरा का यह घर वाकई में आलीशान और वेल-फर्निश्ड है. इस तस्वीर में मीरा राजपूत अपने लिविंग रूम में बैठी है, जो कि बहुत बड़ा है. लिविंग रूम का इंटीरियर देखने लायक है.

मीरा व्हाइट कॉस्ट्यूम में बेशकीमती सोफे पर बैठ मुस्कुराती दिख रही है. लिविंग रूम में एक शानदार पेंटिंग भी है. वहीं, चमकदार टेबल पर खूबसूरत फूलों से भरा हुआ एक गमला रखा हुआ है. इस तस्वीर के साथ मीरा ने लिखा है, 'कौन जानता है? क्या यह कुछ वंडरफुल और नई शुरुआत है?

शाहिद-मीरा के 58 करोड़ रु के नए घर की पहली झलक

कब खरीदा था शाहिद ने नया घर

शाहिद और मीरा ने नवरात्रि के शुभ दिनों में इस घर में एंट्री की है. बता दें, कपल ने साल 2018 में इसे खरीदने का प्लान बनाया था और साल 2019 में उन्हें घर की चाबी मिल गई थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से घर में शिफ्ट नहीं हो सके थे.

कैसा है शाहिद-मारी का नया आशियाना

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस घर की कीमत तकरीबन 58 करोड़ रुपये है. इसमें छह डिजाइनिंग पार्किंग स्पॉट हैं. यह सी-फेसिंग अपार्टमेंट है. इसमें 500 स्क्वेयर फुट की बालकनी है, जहां से समंदर का शानदार नजारा दिखता है. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद-मीरा पांच दिन पहले ही घर में शिफ्ट हो गए थे और दो दिन पहले ही गृहप्रवेश पूजा हुई है.

मीरा ने किया इंटीरियर

बता दें, इस घर के इंटीरियर में मीरा ने दिलचस्पी दिखाते हुए खुद से चीजें सेट करवाई हैं. शाहिद-मीरा अपने दोनों बच्चों की निजता की सुरक्षा के लिए जुहू स्थित घर से निकले हैं. बता दें, शाहिद सीरीज फर्जी की तैयारियों में जुटे हैं और इस सीरीज से वह जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे.

ये भी पढे़ं : टॉम क्रूज संग फिल्म बनाएंगे RRR के डायरेक्टर राजामौली!, ट्विटर पर क्रेजी हुए फैंस

Last Updated : Oct 1, 2022, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details