दिल्ली

delhi

Who is Arjun Bhalla: स्मृति ईरानी के दामाद अर्जुन भल्ला को कितना जानते हैं आप?, पढ़ाई, प्रोफेशन एक क्लिक में जानिए सबकुछ

By

Published : Feb 9, 2023, 9:27 PM IST

स्मृति ईरानी की लाडली शनैल ईरानी आज अर्जुन भल्ला के साथ शादी की बंधन में बंधने जा रही हैं. स्मृति ईरानी के होने वाले दामाद अर्जुन को आप कितना जानते हैं. उनकी पढ़ाई से लेकर प्रोफेशन सब कुछ एक क्लिक में जानिए यहां.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी संपन्न हो चुकी है. अब इसके बाद सभी की नजरें केंद्रीय मंत्री और 'क्योंकी सास भी कभी बहू थी' फेम एक्ट्रेस स्मृति ईरानी की (9 फरवरी) बेटी शनैल ईरानी की होने वाली शादी पर गड़ी हुई है. हाई प्रोफाइल शादी राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर फोर्ट में होने वाली है. इसके लिए प्री वेडिंग सेलिब्रेशन धूमधाम के साथ शुरू हो चुका है. उनके होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला की प्रोफाइल यहां डिटेल्स में देखें.

एनआरआई हैं अर्जुन भल्ला
बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनैल ईरानी का विवाह उनके मंगेतर अर्जुन भल्ला के साथ नागौर के खिंवसर फोर्ट में होने जा रहा है. शनैल ने 2021 में अर्जुन के साथ सगाई की थी. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अर्जुन भल्ला एक एनआरआई हैं जो कि कनाडा में रहते हैं और उन्होंने एलएलबी की है. अर्जुन एमबीए डिग्री होल्डर भी हैं. उनके परिवार पर नजर दौड़ाएं तो भल्ला के परिवार में उनके माता-पिता के साथ ही एक छोटा भाई भी हैं.

अर्जुन ने शनैल को इसी कोर्ट में शादी के लिए किया था प्रपोज
गौरतलब है कि स्मृति ईरानी ने साल 2021 के दिसंबर महीने में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की तस्वीरें शेयर की थी. फोटोज की माध्यम से उन्होंने शनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की सगाई की जानकारी दी थी. फोटो में अर्जुन, शनैल को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं. आगे बता दें कि स्मृति की बेटी शनैल को अर्जुन ने शादी के लिए राजस्थान के खींवसर फोर्ट में ही प्रपोज किया था. यह कोर्ट जोधपुर नागौर के बीच में स्थित है.


यह भी पढ़ें:Mrunal Thakur in Selfiee : अक्षय की 'सेल्फी' में 'सीता रामम' एक्ट्रेस मृणाल का दिखा फायर अंदाज, फैंस बोले- कुड़िये नी तेरी वाइब

ABOUT THE AUTHOR

...view details