दिल्ली

delhi

Viral Pics : ब्रेकअप की खबरों के बीच वेडिंग फंक्शन में साथ दिखे अर्जुन-मलाइका, देखें वायरल तस्वीरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 6, 2024, 10:49 AM IST

Malaika Arora-Arjun Kapoor : ब्रेकअप की खबरों के बीच अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को एक वेडिंग फंक्शन में साथ में एक-दूजे का हाथ पकड़े खड़े होते देखा जा रहा है. देखें वायरल तस्वीरें

Malaika Arora
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

मुंबई : बॉलीवुड का चर्चित कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक बार फिर तेजी से चर्चा में हैं. अर्जुन-मलाइका के ब्रेकअप की खबरों का सोशल मीडिया पर खूब शोर हैं. कहा गया है कि कपल का दो महीने पहले ही ब्रेकअप हो चुका है. वहीं, यह भी बात सामने आई कि कपल अब साथ में आने की कोशिश कर रहा है और एक-दूजे से अलग नहीं रह पा रहा है. अर्जुन-मलाइका की ब्रेकअप की खबरों के बीच ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो कपल के फैंस को बड़ी ठंडक पहुंचाएगी. दरअसल, एक पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को साथ में देखा गया है. अब सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

कपल की तस्वीरें वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन-मलाइका को एक कॉमन फ्रेंड करिश्मा करमचंदानी की प्री-वेडिंग फंक्शन में साथ में स्पॉट किया गया है. यहां से कई तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें अर्जुन-मलाइका एक साथ देसी लुक में खड़ें दिख रहे हैं. अर्जुन-मलाइका के अलावा इन तस्वीरों सोनम कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर और अवंतिका मलिक भी दिखाई दे रही हैं. अर्जुन-मलाइका की वायरल हो रही इन तस्वीरों से उनके फैंस को कलेजे को बहुत ठंडक पहुंची होगी.

बता दें, हाल ही में एक डांस रियलिटी शो में मलाइका अरोड़ा ने कोरियोग्राफर फराह खान के शादी के सवाल पर कहा था कि वह किसी से भी शादी कर लेंगी कोई पूछे तो सही. इसके बाद से मान लिया गया था कि अर्जुन-मलाइका के बीच कुछ भी ठीक नहीं हो रहा है. वहीं, कपल को न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए भी जाते नहीं देखा.

ये भी पढे़ं : मॉडलिंग के दिनों में इस हसीना को फॉलो करती थीं कैटरीना कैफ, एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान से है कनेक्शन!

ABOUT THE AUTHOR

...view details