दिल्ली

delhi

Kushi Trailer OUT : लाख जतन कर हुई विजय-सामंथा की शादी में ये क्या मुसीबत आ गई, देखें रिलीज हुआ 'खुशी' का ट्रेलर

By

Published : Aug 9, 2023, 3:41 PM IST

Updated : Aug 9, 2023, 3:57 PM IST

Kushi Trailer OUT : विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर लव-स्टोरी फिल्म खुशी का ट्रेलर आज 9 अगस्त को रिलीज हो गया है. यहां देखें सबसे पहले.

Kushi Trailer OUT
विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु

हैदराबाद : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और ऊं अंटावा फेम स्टार सामंथा रुथ प्रभु स्टारर लव-स्टोरी फिल्म 'खुशी' की रिलीज का इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है. यह पहली बार है जब विजय और सामंथा को एक साथ पर्दे पर देखा जाएगा. फिल्म को रिलीज होनों में अभी ज्यादा समय नहीं बचा है. वहीं, अब 9 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. खुशी का ट्रेलर हंसाता भी है और रुलाता भी है.

कैसा है फिल्म खुशी का ट्रेलर

विजय और सामंथा की फिल्म खुशी का ट्रेलर तेलुगू के साथ-साथ तमिल, हिंदी और कन्नड़ में भी रिली हुआ है. फिल्म के 2.45 मिनट के ट्रेलर में कश्मीर की वादियों से साउथ के कल्चर तक की झलक देखने को मिलती है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद एहसास होता है कि इसे देख आपने कश्मीर से कन्याकुमारी के दर्शन कर लिए हो.

बता दें, ट्रेलर की शुरुआत ही कश्मीर की वादियों से होती है, जहां विजय की मुलाकात बुर्का पहने सामंथा से होती है और वह उस पर अपना दिल हार बैठते हैं. बाद में पता चलता है कि खुशी बेगम नहीं ब्राह्मण हैं, जो विजय की फैमिली से पहले से ही परिचित है. कश्मीर में ही विजय और सामंथा में प्यार हो जाता है और बात शादी तक पहुंच जाती है.

जब दोनों के परिवार को पता चलता है कि अलग ही स्टोरी शुरू होती है. विजय-सामंथा की शादी को लेकर पंडित बोलता है कि इनकी शादी के बाद कलेश ही कलेश होंगे और कुछ नहीं, बावजूद इसके दोनों की शादी हो जाती है. वहीं, अगले कुछ सीन्स में कपल के बीच कलह ही कलह देखने को मिल रही है. अब विजय और सामंथा की शादीशुदा लाइफ में कैसे खुशियां कमबैक करेंगी यह फिल्म में देखने को मिलेगा.

खुशी के बारे में

शिवा निर्वाण के निर्देशन में बनी 'खुशी' कश्मीरी गर्ल (सामंथा रुथ प्रभु) और आर्मी ऑफिसर (विजय देवरकोंडा) की लव-स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है. फिल्म में विजय और सामंथा के अलावा जयाराम, कॉमेडियन एक्टर वेनेला किशोर और बेहतरीन एक्टर सचिन खेडकर भी अहम रोल में होंगे. फिल्म के निर्माता मैत्री मूवी मेकर्स हैं और फिल्म में संगीत हेशम अब्दुल वहाब ने दिया है. यह फिल्म आगामी 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Last Updated :Aug 9, 2023, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details