दिल्ली

delhi

कृति सेनन ने पीठ पर बिल्लियां बैठाकर किया वर्कआउट, वीडियो में देखें एक्ट्रेस ने कैसे बनाया बैलेंस

By

Published : Aug 8, 2022, 12:03 PM IST

बॉलीवुड की 'परम सुंदरी' कृति सेनन ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर बहुत ही क्यूट वीडियो साझा किया है. यह वीडियो एक्ट्रेस ने वर्कआउट से शेयर किया है.

Etv Bharatकृति सेनन
Etv Bharatकृति सेनन

हैदराबाद: बॉलीवुड में फ्रेंडशिप डे पर जमकर मनाया गया. तकरीबन कई सेलेब्स ने इस खास दिन पर दोस्तों संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर फैंस संग प्यार बांटा. अब इस कड़ी में बॉलीवुड की 'परम सुंदरी' कृति सेनन ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर बहुत ही क्यूट वीडियो साझा किया है. यह वीडियो एक्ट्रेस ने वर्कआउट से शेयर किया है.

कृति ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखेंगे कि कृति ने अपनी दोनों किट्टी (बिल्ली के बच्चे) को अपनी पीठ पर बैठा रखा है. वह इस सेक्शन में प्लेंक कर रही हैं. वीडियो के कैप्शन में कृति ने इन किट्टी को अपना खास दोस्त बताया है. कृति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस जमकर प्यार दे रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर कर कृति लिखती हैं, मैं फ्रेंडशिप डे पर दो नए और छोटे दोस्त बनाए हैं. मिलिए स्नैच एंड क्लीन, मेरी पीठ को इन्होंने पर्सनल प्लेट समझ लिया है, स्नैच कुछ ज्यादा भूखी नहीं है, लेकिन क्लीन अपना बैलेंस बनाने में लगी हुई है, ये था मेरा Purry वर्कआउट'.

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछली बार फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था. कृति सेनन की झोली में अभी कई फिल्में हैं, जिसमें पैन इंडिया फिल्म आदिपुरुष भी शामिल है. इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार प्रभास संग नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं :सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' से शहनाज गिल OUT!, एक्ट्रेस ने 'भाई' को किया अनफॉलो

ABOUT THE AUTHOR

...view details