दिल्ली

delhi

एक-दूसरे के प्यार में डूबे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, देखें केप टाउन से कपल की रोमांटिक तस्वीर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 5, 2024, 10:05 PM IST

Updated : Jan 5, 2024, 10:13 PM IST

Athiya Shetty-KL Rahul: अथिया शेट्टी इन दिनों अपने हैंडसम पति के साथ साउथ अफ्रीका में है. केएल राहुल ने शुक्रवार को अपनी पत्नी संग पत्नी पोस्ट की हैं. देखें कपल की लेटेस्ट तस्वीरें...

KL Rahul
केएल राहुल-अथिया (फोटो- @klrahul )

मुंबई:अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल बी-टाउन के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं. यह जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. यह पावरपैक कपल इन दिनों साउथ दक्षिण अफ्रीका में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. क्रिकेटर का साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच था. आज, 5 जनवरी को राहुल ने केप टाउन से अपनी ब्यूटीफुल वाइप के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं.

केएल राहुल ने आज, 5 जनवरी को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर केप टाउन से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने अपनी पत्नी-एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की तस्वीर को भी जगह दी है. इन तस्वीरों को उन्होंने पाम ट्री वाले इमोजी के साथ जोड़ा है. शुरुआत की दो तस्वीरों में क्रिकेटर को सोलो पोज देते हुए देखा जा सकता है. वहीं, आखिरी तस्वीर में केएल राहुल और अथिया को समुद्र किनारे एक बेंच पर बैठे हुए देखा जा सकता है. इस दौरान दोनों की नजरें एक-दूसरे पर टिकी हुई नजर आ रही हैं.

केएल राहुल ने अपने इस लेटेस्ट पोस्ट को अथिया के साथ साझा किया है. अथिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है. उन्होंने इसे डबल दिल वाले इमोजी के साथ जोड़ा है. इस तस्वीर में कपल एक साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं.

अथिया शेट्टी की इंस्टाग्राम स्टोरी

बता दें कि अथिया और केएल राहुल ने पिछले साल 23 जनवरी को अपने पिता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे. अपनी शादी के बाद से, कपल को कई इवेंट्स में एक साथ देखा गया है.

यह भी पढ़ें:

IND VS SA टेस्ट मैच में KL राहुल की सेंचुरी पर पत्नी अथिया ने बरसाया प्यार, सुनील शेट्टी ने भी की दामाद की तारीफ

Last Updated :Jan 5, 2024, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details