दिल्ली

delhi

केके का कॉन्सर्ट में था गर्मी से बुरा हाल, स्टाफ से बोले थे...AC नहीं है क्या, देखें वीडियो

By

Published : Jun 1, 2022, 1:36 PM IST

Updated : Jun 1, 2022, 3:41 PM IST

केके का कॉन्सर्ट
केके का कॉन्सर्ट

कॉन्सर्ट में पसीने से लथपथ थे सिंगर केके...गर्मी के मारे सिंगर का बुरा हाल हो रहा था और वे लगातार स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे. उन्होंने स्टाफ से पूछा था....क्या यहां AC....देखें रुला देने वाला वीडियो

हैदराबाद : KK passes away:11 भााषाओं में गाने गा चुके मशहूर दिवंगत सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके के निधन से पूरा भारतीय सिनेमा और देशवासी स्तब्ध हैं. केके के फैंस को अभी-अभी यकीन नहीं हो रहा है कि उनके चहेते सिंगर इस दुनिया में नहीं रहे. फैंस की आंखें नम है कि आखिर ये क्यों हुआ. केके कोलकाता में नार्जुल मंचा में एक कॉन्सर्ट में फैंस के बीच पूरे जोश से गा रहे थे. अचानक क्या हुआ कि एक्टर की तबीयत खराब होने लगी.

बता दें, अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सिंगर केके पसीने से लथपथ दिख रहे हैं. वह स्टेज पर गाने के बीच में अपने पसीने को रूमाल से पौंछते नजर आ रहे हैं. वीडियो में केके स्टाफ से यह पूछते नजर आ रहे हैं कि यहां एसी या हवा का कोई प्रबंध नहीं हैं.

यह वीडियो रह-रहकर केके की याद दिला रहा है. मौत से ठीक पहले केके फैंस की भारी भीड़ के बीच समा बांध रहे थे और अचानक गर्मी के चलते उनकी तबीयत खराब हुई और वह स्टेज छोड़कर भाग गए.

केके को बहुत बेचैनी महसूस हो रही थी. वह पसीनों से भीगे हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें सीने में दर्द हुआ था. बताया जा रहा है कि केके की मौत कार्डियक अटैक से हुई है.

केके अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुके थे. महज 53 साल की उम्र में बीवी और दो बच्चों को छोड़कर जाना वाकई में दिल दुखाता है. केके का कभी भी किसी कंट्रोवर्सी में नाम नहीं आया. वह पार्टी भी कम करते थे. वह एक साधारण लाइफ जीते थे.

केके के बारे में बता दें कि वह एक मलयाली फैमिली से थे, लेकिन दिल्ली में जन्म होने के कारण उनका लालन-पोषण दिल्ली में हुआ. यहीं उन्हें अपनी पढ़ाई की. वह स्कूल में गाते-गाते कॉलेज पहुंचे और अपना बैंड बना लिया.

केके ने हिंदी सिनेमा के पार्श्व सिंगर किशोर कुमार को अपनी प्रेरणा माना था. सिंगिंग करियर से पहले केके ने बतौर सेल्समैन की नौकरी भी की थी. केके ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू सॉन्ग 'तड़प-तड़प के इस दिल से' गाया था, जो आज भी सुपरहिट है.

ये भी पढे़ं :KK से पहले साल 2022 में अलविदा कह चुके हैं ये 10 SINGERS, एक के निधन पर रोया था पूरा देश

Last Updated :Jun 1, 2022, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details