दिल्ली

delhi

'खुदा हाफिज-2' के मेकर्स ने मांगी माफी, इस गाने में किया बड़ा बदलाव

By

Published : Jul 5, 2022, 12:41 PM IST

etv bharat

एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज-2’ 8 जुलाई को रिलीज होने को तैयार है. इससे पहले अपकमिंग फिल्म के मेकर्स ने एक गाने को लेकर नाराज समुदाय से माफी मांगी है.

मुंबईःफारूक कबीर के निर्देशन में बनी एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ को लेकर फैंस एक्साइटेड हैं. एक्शन ड्रामा फिल्म 8 जुलाई को बड़े पर्दे में रिलीज होगी. इस बीच फिल्म के एक गाने ‘हक हुसैन’ को लेकर शिया समुदाय ने नाराजगी जताई थी. ऐसे में फिल्म मेकर्स ने सोमवार को बयान जारी कर माफी मांगी है. इसके साथ ही बड़ा बदलाव भी किया है.

बता दें कि फिल्म में विद्युत के साथ एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय नजर आएंगी. शिवालिका फिल्म के पहले पार्ट में भी थीं. मेकर्स ने माफी मांगते हुए कहा कि कुछ लोगों द्वारा ‘हक हुसैन’ गाने पर हुसैन और जंजीर के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई थी. हमारा किसी कि भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. अनजाने में भावनाओं को आहत किया है. हम इसके लिए ईमानदारी से माफी मांगते हैं.

इसके साथ ही मेकर्स ने जानकारी दी कि सीबीएफसी सेंसर बोर्ड की सलाह पर गाने के बोल ‘हक हुसैन’ से बदलकर ‘जुनून है’ कर दिया गया हैं. बयान में कहा गया है कि, ‘हमने एकतरफा तरीके से गाने में बदलाव करने का फैसला किया है.' गौरतलब है कि खुदा हाफिज 2’ 2020 में आई फिल्म 'खुदा हाफिज' का सीक्वल है. इस एक्शन से लबरेज फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. फेमस फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के साथ ही एक्टर विद्युत ने भी सोशल मीडिया दमदार टीजर के साथ नई रिलीज डेट की जानकारी दी थी.

यह भी पढ़ें- Galliyan Returns Song OUT : 'एक विलेन रिटर्न्स' से पहला गाना 'तेरी गलियां' रिलीज, फैंस को आ रहा पसंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details