दिल्ली

delhi

दोबारा कोरोना की जद में आए 'खिलाड़ी', बॉलीवुड के ये भी स्टार्स हो चुके हैं कोविड पॉजिटिव

By

Published : May 15, 2022, 10:45 AM IST

etv bharat

कोरोना पॉजिटिव होने के चलते अक्षय कुमार अब17 मई से शुरू होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में शामिल नहीं हो पाएंगे. अक्षय के अलावा पहले भी कोरोना की जद में कई बॉलीवुड सेलेब्स आ चुके हैं.

मुंबईःखतरनाक कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. बॉलीवुड में भी कोरोना ने अपनी बड़ी छाप छोड़ दी है. ऐसे में बुरी खबर है कि हिंदी फिल्म जगत के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार दोबारा से कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. 17 मई को शुरू होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में शामिल नहीं हो पाएंगे. ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर उन्होंने अपने पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. केवल फिट अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना की दंश को झेल चुके हैं और कई झेल रहे हैं. आइए नजर डालते हैं उन बॉलीवुड स्टार्स पर जो अब तक बन चुके हैं खतरनाक कोरोना वायरस का शिकार.

बता दें कि बॉलीवुड में कोरोना वायरस की शुरुआत गायिका कनिका कपूर से हुई थी. कनिका विदेश से भारत लौटकर लखनऊ की एक पार्टी में शामिल हुई थीं. उस पार्टी में वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के अलावा कई हस्तियां और बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. इसके बाद 'बिग बी' अमिताभ बच्चन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इसके अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हो गई थीं. बिग बी हॉस्पिटल में एडमिट थे. हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद कोरोना काल में लोगों की बड़ी मदद करने वाले सोनू सूद भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित, कान का दौरा रद्द किया


एक्टर आमिर खान कोरोना की चपेट में आ गए थे. उस दौरान वह घर में क्वारंटीन थे. इसके अलावा अभिनेता आर माधवन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. कोविड 19 से संक्रमित अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ कोविड 19 पॉजिटिव हो गई थीं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी थी.

एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन अपने पॉजिटिव होने की खुद जानकारी दी थी. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था. बॉलीवुड के 'चॉकलेटी बॉय' कहे जाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया पर पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. बॉलीवुड के ग्रेट एक्टर परेश रावल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. वहीं, एक्टर मनोज बाजपेई भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

चंडीगढ़ में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस कृति सेनन में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर भी वायरस से संक्रमित पाई गई थीं. अभिनेता रणबीर कपूर, और वरुण धवन भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. कोरोना वायरस की चपेट में आए एक्टर और फिल्मकार सतीश कौशिक को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. वहीं, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट कर कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी.

फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. अभिनेता विक्की कौशल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गये थे. उन्होंने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. अभिनेता गोविंदा भी कोरोना की जद में आ चुके हैं. कोरोना पॉजिटिव एक्टर्स की लिस्ट में अभिनेता अर्जुन रामपाल भी शामिल हैं. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी.

अक्षय कुमार ने ट्विटर हैंडल पर कहा कि 'वास्तव में कान्स 2022 में इंडिया पवेलियन में हमारे सिनेमा के लिए मैं उत्सुक था, लेकिन दुख की बात है कि मैंने कोविड का परिक्षण किया जो पॉजिटिव आया है. अब आराम करेंगे. आप और आपकी पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं.' अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में केंद्रिय मंत्री अनुराग ठाकुर और #Cannes2022 को टैग किया है. अक्षय कुमार कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर संगीत उस्ताद ए.आर. रहमान, अभिनेता आर. माधवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नयनतारा, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े, फिल्म निर्माता शेखर कपूर, सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी और दो बार के ग्रैमी विजेता रिकी केज समेत अन्य के साथ शामिल होना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details