दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ की मालदीव से आईं खूबसूरत तस्वीरें, सेक्सी ड्रेस में कहर ढा रहीं एक्ट्रेस

By

Published : Jul 20, 2022, 12:04 PM IST

कैटरीना कैफ ने मालदीव से अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. एक्ट्रेस ने यहां पति विक्की कौशल संग अपना जन्मदिन मनाया है.

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ

हैदराबाद: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल 16 जुलाई को पत्नी कैटरीना कैफ के बर्थडे पर सेलिब्रेशन के लिए मालदीव पहुंचे थे. यहां एक्टर अपनी दोस्तों की मंडली लेकर गए हुए थे. कपल यहां से दोस्तों संग इन्जॉय की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहा था. पहले विक्की-कैटरीना की बर्थडे सेलिब्रेशन से पहली रोमांटिक तस्वीर सामने आई थी. यह तस्वीर बीच समंदर की थी, जिसमें कपल की व्हाइट कॉस्ट्यूम में कैमिस्ट्री देखते ही बन रही थी. अब कैटरीना कैफ ने मालदीव बीच से अपनी सोलो तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

कैटरीना कैफ ने 20 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ब्लू ड्रेस में दो तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें एक्ट्रेस की मुस्कान फैंस का दिल जीत रही हैं. इन तस्वीरों को साझा कर कैटरीना कैफ लिखती हैं...कितना शानदार समय..'

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं. विक्की-कैटरीना की यह तस्वीरें फैंस का दिल जीतने का काम कर रही हैं. कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर वॉटर स्लाइड का खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें यह लाइन से सब जमकर लुत्फ उठाते दिख रहे हैं.

दरअसल, शादी के बाद कैटरीना कैफ ने 16 जुलाई को पति विक्की कौशल संग 39 वां जन्मदिन मनाया है, जिसका सेलिब्रेशन मालदीव में चल रहा है. विक्की पत्नी कैटरीना कैफ संग पहले बर्थडे को पूरी तरह से यादगार और खास बनाने में जुटे हुए हैं. कपल यहां से लगातार अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर कर रहा है.

बीच समंदर तस्वीर की बात करें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बीच केमेस्ट्री देखते ही बन रही थी. दोनों ही प्योर व्हाइट कॉस्ट्यूम में धूप की तरह चमक रहे थे. कपल की तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और यहां तक कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कैटरीना-विक्की को लाइक किया है.

कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की झोली में फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3), ‘जी ले जरा’ और मेरी क्रिसमस’, जैसी फिल्में हैं. वहीं, दूसरी तरफ विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा में’, डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म और ‘तख्त’ में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढे़ं : कैटरीना कैफ के भाई संग मालदीव में बर्थडे मनाकर लौटीं इलियाना डिक्रूज, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

ABOUT THE AUTHOR

...view details