दिल्ली

delhi

Katrina kaif : पति विक्की कौशल की तस्वीर से कैटरीना कैफ ने दिया फैंस को ये बड़ा हिंट, आपको समझ आया?

By

Published : Apr 28, 2023, 12:06 PM IST

Updated : Apr 28, 2023, 12:22 PM IST

Katrina kaif : फैंस के लिए गुडन्यूज है...कैटरीना कैफ ने अपने स्टार पति विक्की कौशल की तस्वीरें शेयर की हैं और बड़ा हिंट देने की कोशिश कर रही हैं. आप भी जानिए आजकल इतनी खुश क्यों हैं कैटरीना कैफ ?

Katrina kaif
कैटरीना कैफ

मुंबई :खूबसूरत बॉलीवुड हसीना कैटरीना कैफ इन दिनों बेहद खुश हैं. एक्ट्रेस की खुशी सोशल मीडिया पर बार-बार जाहिर हो रही है. कैटरीना बीते दिन से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, लेकिन कुछ बता नहीं रही हैं. कैटरीना कैफ के मन में जरूर कुछ गुडन्यूज है, जो वो अपनी तस्वीरों के जरिए बार-बार फैंस को हिंट दे रही हैं. हो सकता है कि इस राज को खोलने के लिए कैटरीना कैफ किसी खास दिन का इंतजार कर रही हों. अब कैटरीना कैफ ने अपने पति विक्की कौशल पर प्यार लुटाया है. कैटरीना ने विक्की की खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उस पर हार्ट बनाया है. लगता है अब कैटरीना बहुत जल्द गुडन्यूज देने वाली हैं.

विक्की कौशल

कैटरीना ने विक्की कौशल की तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर चेहरे पर खूबसूरत मुस्कान लिए बैठे हैं. इस तस्वीर में विक्की ने लाइट ब्राउन रंग की शर्ट पहनी हुई है. इस तस्वीर पर कैटरीना कैफ ने हार्ट भी बनाया है. कहना गलत नहीं होगा कि विक्की ने जरूर अपनी खूबसूरत पत्नी को कोई शानदार तोहफा दे दिया है.

इसलिए तो कैटरीना बार-बार सोशल मीडिया पर आकर अपने फैंस को टीज कर रही हैं. कमाल की बात तो यह है कि कैटरीना और विक्की की जो ये तस्वीरें हैं, इसमें कपल ने मैचिंग रंग के कपड़े पहने हुए हैं.

बता दें, कपल ने 9 दिसंबर 2021 में राजस्थान में शाही अंदाज में शादी रचाई थी. इस शादी में फिल्मी दुनिया से कैटरीना-विक्की के खास दोस्त ही शामिल हुए थे. वहीं, विक्की-कैटरीना कोरोनावायरस के चलते बॉलीवुड स्टार्स को वेडिंग रिसेप्शन नहीं दे पाए थे. खैर, अब कपल के घर इससे भी बड़ी खुशी आ रही है और हो सकता है कि कपल इस मौके पर ग्रैंड पार्टी कर दे.

ये भी पढे़ं : Katrina Kaif Photos : चेहरे पर मुस्कान लिए कैटरीना ने कहा गुड मॉर्निंग, तस्वीर देख दोस्त ने पूछा- इतनी खुश क्यों?, तो यूजर बोला- प्रेग्नेंट हैं

Last Updated : Apr 28, 2023, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details