दिल्ली

delhi

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का Kissing Photo, बालकनी में कुछ यूं Romance करता दिखा Couple

By

Published : Aug 6, 2023, 7:24 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने रविवार को अपने घर की बालकनी की कुछ सुंदर तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों के कलेक्शन में कैटरीना ने अपनी और अपने पति विक्की कौशल की एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की है. तो आइए एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर...

Katrina Kaif Vicky Kaushal
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पावरपैक कपल्स में से एक हैं. ये जोड़ी सोशल मीडिया पर जब भी आती है, तहलका मचा जाती है. कैटरीना कैफ ने रविवार को अपने घर की बालकनी से अपनी और अपने पति-एक्टर विक्की कौशल संग कुछ स्पेशल तस्वीरें शेयर की, जिसमें कपल रोमांस करते दिख रहे हैं.

कैटरीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने घर की बालकनी, जो सी-फेसिंग है, तस्वीरें पोस्ट की हैं. पहली तस्वीर में उन्होंने समुद्र की शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने 'होम' लिखा है. बादलों से घिरा यह नजारा बेहद खूबसूरत लग रहा है.

कैटरीना कैफ की इंस्टाग्राम स्टोरी
कैटरीना कैफ की इंस्टाग्राम स्टोरी

वहीं, दूसरी तस्वीर उन्होंने विक्की की शेयर की है, जो अपनी बालकनी में मौसम का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं. कैटरीना ने अपनी उंगूली उनके बाहों पर रखा है. इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में 'हाय' लिखा है. आखिरी तस्वीर बेहद खूबसूरत है. तस्वीर में विक्की कैटरीना को किस करते दिख रहे हैं. इस रोमांटिक फोटो पर कैटरीना ने दिल बनाया है. कपल का यह रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ की इंस्टाग्राम स्टोरी

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट
कैटरीना कैफ के पास श्रीराम राघवन की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' है, जिसमें वह साउथ फिल्म स्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा, वह सलमान खान संग 'टाइगर 3' भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details