दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ ने ससुर शाम कौशल के बर्थडे सेलिब्रेशन की शेयर की शानदार फोटो, दिल जीत लेगा एक्ट्रेस का कैप्शन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 24, 2023, 3:28 PM IST

Katrina Kaif : बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने अपने ससुर शाम कौशल के बर्थडे सेलिब्रेशन से तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में कैटरीना ने फैंस का दिल जीत लेने वाली बात लिखी है.

Katrina Kaif
कैटरीना कैफ

मुंबई : बॉलीवुड की स्टार जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने फैमिली के साथ मिलकर पिता शाम कौशल का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. शाम कौशल बॉलीवुड में बतौर एक्शन और स्टंड डायरेक्टर काम करते हैं. हाल ही में शाम कौशल ने अपना बर्थडे अपनी छोटी सी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया था. अब इस बर्थडे सेलिब्रेशन से कैटरीना कैफ ने अपने ससुर शाम कौशल के साथ तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, वीना कौशल और एक्टर सनी कौशल दिख रहे हैं.

कैटरीना कैफ के ससुर का बर्थडे सेलिब्रेशन

ससुर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर कैटरीना कैफ ने आज शुक्रवार को अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ लिखा है, हैप्पी बर्थडे पापा. अब कैटरीना का ससुर के प्रति इतना सम्मान देख उनके फैंस को एक्ट्रेस पर प्यार आ रहा है.

बता दें, शाम कौशल ने कई फिल्मों में बतौर एक्शन और स्टंट डायरेक्टर काम किया है, जिसमें गैंग्स ऑफ वासेपुर, राजनीति, ओम शांति ओम, अशोका और बादशाह समेत कई फिल्में शामिल हैं.

वहीं, कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म टाइगर 3 की सफलता को इन्जॉय कर रही हैं. यशराज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ को एक बार फिर सलमान खान के साथ देखा जा रहा है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड कमाई में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के धांस एक्शन देखने को मिल रहे हैं.

टाइगर 3 आज 24 नवंबर को अपनी रिलीज के 13वें दिन में चल रही हैं.

ये भी पढे़ं : 'टाइगर 3' का बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे निकल रहा दम, 11वें दिन की कमाई पर डाले एक नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details