दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ ने की राहुल द्रविड़ की तारीफ, बोलीं- 'चक दे इंडिया' की तरह कोच के रूप में...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 19, 2023, 8:54 PM IST

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर 3' की अभिनेेत्री कैटरीना कैफ ने भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ की. उन्होंने कहा कि फिल्‍म 'चक दे इंडिया' की तरह ही कोच के रूप में राहुल द्रविड़ भारत को फाइनल में जीत दिलाएंगे.

Katrina Kaif Rahul Dravid
कैटरीना कैफ राहुल द्रविड़

मुंबई:दिवाली पर रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ की परफॉर्मेंस की भी खूब तारीफ हो रही है. अबहाल ही में कैटरीना ने इंडियन क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ की और साथ ही फिल्म चक दे इंडिया की वर्ल्ड कप फाइनल को एक जैसा बताते हुए कहा,'भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ फिल्म 'चक दे इंडिया' की तरह ही कोच के रूप में भारत को जीत दिलाएंगे.

बायोपिक बनाने पर की बात
कैटरीना ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं फिल्म 'चक दे इंडिया के बारे में सोच रही हूं. जिस तरह उस फिल्म में कोच कबीर खान ने अपनी टीम को जीत दिलाई थी उसी तरह राहुल द्रविड़ भी टीम इंडिया को फाइनल में जिताएंगे'. भारत के राहुल द्रविड़ कोच के तौर पर टीम इंडिया को जीत दिलाएंगे. मुझे विश्वास है कि राहुल सर आखिरकार अपना सपना सच होते देखेंगे, यह एक आदर्श कहानी है और मुझे लगता है कि इस पर एक बायोपिक बना सकते हैं'.

सलमान ने भी की तारीफ
कैटरीना के साथ ही 'टाइगर 3' में उनके को-स्टार रहे सलमान खान ने भी टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ के स्थायी समर्पण और उनके अच्छे नेचर की सराहना की. उन्होंने कहा- राहुल द्रविड़ ने अगली पीढ़ी के कई युवाओं के साथ काम किया है और उन्हें ट्रेनिंग दी है. लेकिन वह वैसे ही बने हुुए हैं, उनमें कोई बदलाव नहीं आया, यह अविश्वसनीय है क्योंकि जब आप मैदान पर होते हैं, तो आप बहुत सारी कैलोरी बर्न कर रहे होते हैं, और फिर आप रुक जाते हैं, आपका वजन बढ़ जाता है'.

सलमान ने आगे कहा, 'लेकिन राहुल द्रविड़, अपने पूरे कोचिंग समर्पण और हमारी भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप जीतते देखने की इच्छा के साथ, एक प्रेरणा रखते हैं कि भले ही मैं न जीतूं, भारतीय क्रिकेट टीम को यह विश्व कप जीतना चाहिए. यह क्रिकेट और भारतीय खिलाड़ियों के प्रति सच्चा प्यार है'.

(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details