दिल्ली

delhi

Kartik Aaryan In Kashmir: कार्तिक आर्यन ने एक ही वीडियो में दिखा दी कश्मीर की इतनी खूबसूरती, हार्ट्स से भर गया पोस्ट

By

Published : Apr 6, 2023, 10:28 PM IST

कार्तिक आर्यन कश्मीर की वादियों में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच एक्टर वादियों की खूबसूरती में कोए नजर आ रहे हैं. एक्टर ने कश्मीर की एक खूबसूरत वीडियो को शेयर किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी रोमांटिक फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं. डैशिंग मैन ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें कश्मीर की खूबसूरती नजर आ रही है. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कार में बैठकर शूटिंग लोकेशन के लिए जाते समय उनकी चारों ओर खूबसूरत बर्फ दिखाई दे रही है. इससे पहले सेट से कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें कियारा और कार्तिक को बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच शूटिंग करते देखा गया था.

बता दें कि समीर विधवाओं द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म में कियारा आडवाणी और कार्तिक रोमांस में डूबे नजर आएंगे. फिल्म 2022 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर 'भूल भुलैया 2' के बाद एक्टर की कियारा के साथ में दूसरी फिल्म है. फिल्म ने अपने पहले शीर्षक सत्यनारायण की कथा के कारण विवाद खड़ा कर दिया, जो सत्यनारायण की कहानी का अनुवाद करता है, जो हिंदू भगवान विष्णु का दूसरा नाम है. निर्देशक समीर विदवान्स ने टाइटल में बदलाव की घोषणा की थी.

कार्तिक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर उस बयान को भी रीपोस्ट किया, जिसमें कहा गया था कि भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए टाइटल को बदल दिया जाएगा, हमने अपनी हाल ही में घोषित फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' के टाइटल को बदलने का निर्णय लिया है ताकि भावनाओं को ठेस न पहुंच. फिल्म के निर्माता और टीम भी इस फैसले की पक्ष में है. इसके बाद मेकर्स ने 2022 में फिल्म का नाम बदल दिया और नया नाम 'सत्यप्रेम की कथा' कर दिया. वर्कफ्रंट की बात करें तो इसके अलावा कार्तिक हंसल मेहता की अगली 'कैप्टन इंडिया' और निर्देशक कबीर खान की अगली अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे. (एएनआई)

यह भी पढ़ें:Satya Prem Ki Katha Shooting : कश्मीर की वादियों में चल रही 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग, बच्चों संग कैमरे में कैद हुए कार्तिक-कियारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details