दिल्ली

delhi

'कर्मा कॉलिंग' का टीजर आउट, पावरफुल इंद्राणी कोठारी के रोल में छाईं रवीना टंडन

By IANS

Published : Dec 15, 2023, 7:24 PM IST

Raveena Tandon Karmma Calling Teaser : रवीना टंडन स्टारर वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' का टीजर आउट हो गया है. सीरीज में एक्ट्रेस बेहद अमीर और पावरफुल इंद्राणी कोठारी का रोल प्ले करती नजर आएंगी. टीजर से एक्ट्रेस की शानदार झलक सामने आई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : 'केजीएफ: चैप्टर 2' में शानदार काम कर तारीफें बटोर रहीं अभिनेत्री रवीना टंडन जल्द ही स्ट्रीमिंग सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' में नजर आएंगी. वेब सीरीज का टीजर आउट हो चुका है. रवीना सीरीज में धोखे और विश्वासघात से भरी चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया में इंद्राणी कोठारी की भूमिका को प्ले करती नजर आएंगी. यह सीरीज अमेरिकी मूल सीरीज 'रिवेंज' पर बेस्ड है, जो साल 2011-2015 तक प्रसारित हुई थी.

सीरीज के बारे में बात करते हुए रवीना टंडन ने कहा कि 'इंद्राणी कोठारी का मानना है कि दुनिया उनका मंच है. मैंने बहुत लंबे समय से ऐसा कोई किरदार नहीं निभाया है. 'कर्मा कॉलिंग' निश्चित रूप से जो दिखता है, उससे कहीं अधिक है और यह अमीरों की दुनिया के विभिन्न पहलुओं की पड़ताल करता है. इंद्राणी की भूमिका निभाने से मुझे एक अभिनेत्री के रूप में खुद को और अधिक तलाशने में मदद मिली. यह पहले कभी नहीं देखी गई और पहले कभी नहीं की गई भूमिका है और मैं सीरीज को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं और मुझे दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का इंतजार भी है. इसके साथ ही उन्होंने निर्देशक रुचि नारायण के साथ काम करने को लेकर कहा कि मेरा उनके साथ अनुभव असाधारण रहा.

रवीना टंडन

निर्देशक रुचि नारायण ने कहा कि 'कर्मा कॉलिंग' बेहद अमीर और संपन्न कोठारी परिवार और उनकी दुनिया में उनके इर्द-गिर्द रची गई साजिशों की बैकग्राउंड पर बेस्ड है. सीरीज में भव्यता और ग्लैमरस भरी गई है और सीरीज की जिसकी कहानी बदला, धोखे, विश्वासघात को बुनती हुई कोठारी परिवार के अनुभवों को पर्दे पर उतारती है. सीरीज निश्चित रूप से आपके लिए आनंददायक होगी और आपको अधिक देखने के लिए लालायित कर देगी.निर्देशक ने आगे कहा कि रवीना टंडन और डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है. आर.ए.टी फिल्म्स द्वारा निर्मित 'कर्मा कॉलिंग' 26 जनवरी, 2024 को डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:Akshay Kumar With Raveena Tandon : रवीना टंडन संग पर्दे पर वापसी को लेकर बोले 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार - हम काफी समय बाद...

ABOUT THE AUTHOR

...view details