दिल्ली

delhi

Karishma Tanna at BIFF : साड़ी पहन क्लासिक लुक में करिश्मा तन्ना ने की BIFF में शिरकत, देखिए ग्लैमरस अंदाज

By ANI

Published : Oct 8, 2023, 10:55 PM IST

बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने क्लासिक फ्यूजन साड़ी लुक में पहुंचीं. एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए कोरिया पहुंची हैं, जहां से एक्ट्रेस लगातार कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं और फैंस को लगातार झलक दिखा रही हैं. करिश्मा तन्ना स्टारर और फिल्म मेकर हंसल मेहता की टीवी सीरीज 'स्कूप' को इस बार 28वें बुसान फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एशियन टीवी सीरीज का अवॉर्ड मिला है. इस वेब सीरीज में करिश्मा तन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई है. वहीं, करिश्मा को बेस्ट लीड एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. करिश्मा ने बुसान से साड़ी में तस्वीरों की सीरीज शेयर की है. देखिए.

बता दें कि करिश्मा ने अपने फ्यूजन साड़ी लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा 'बुसान की सड़कों पर केवल प्यार'. करिश्मा का पहनावा भारतीय परंपरा और आधुनिक शैली का मिश्रण है, जो कि बेहद खूबसूरत लग रहा है. क्लासी अंदाज में एक्ट्रेस ने जैसे ही तस्वीरें शेयर कीं तो फैंस के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने झमाझम लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर दी. एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने लिखा 'बहुत सुंदर'. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा बेहद खूबसूरत.

करिश्मा को स्कूप में शानदार काम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. सम्मान के लिए अपना उत्साह और आभार व्यक्त करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं 'स्कूप' को मिली प्रतिक्रिया से अविश्वसनीय रूप से बेहद खुश हूं'. 'जागृति पाठक का किरदार निभाना एक शानदार अनुभव रहा है और यह हमेशा मेरे लिए स्पेशल रहेगा. मुझ पर विश्वास करने और मुझे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का अवसर देने के लिए मैं निर्देशक हंसल मेहता की आभारी हूं. हंसल मेहता द्वारा निर्मित 'स्कूप' एक जिग्ना वोरा की किताब 'बिहाइंड बार्स इन बायकुला: माई डेज इन प्रिजन' पर बनी है, जिसमें करिश्मा एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका में नजर आईं. यह शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है.

यह भी पढ़ें:Scoop: बुसान फिल्म फेस्टिवल में चमकी हंसल मेहता की 'स्कूप', Best Asian TV Series अवॉर्ड किया अपने नाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details