दिल्ली

delhi

करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर को किया बर्थडे विश, बोलीं- सपने देखते रहो बेटा

By

Published : Dec 20, 2022, 3:44 PM IST

करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर के नाम एक बर्थडे पोस्ट शेयर कर उन्हें खूब बधाई दी ही. साथ ही करीना ने बेटे तैमूर को एक खास सलाह भी दी है.

Kareena Kapoor Khan
करीना कपूर खान

हैदराबाद :सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान 20 दिसंबर को अपना 6वां बर्थडे मना रहे हैं. इस खास मौके पर पर तैमूर को माता-पिता और रिश्तेंदारों से खूब आशीर्वाद मिल रहा है. हाल ही में सैफ-करीना ने तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस खास मौके पर अब कपल दोनों बच्चों को लेकर वेकेशन पर हैं और वहां से करीना ने बेटे तैमूर के नाम एक बर्थडे पोस्ट शेयर कर उन्हें खूब आशीर्वाद के साथ बधाई दी है. साथ ही करीना ने बेटे तैमूर को एक खास मोटिवेशनल सलाह भी दी है.

बेटे तैमूर को किया मोटिवेट

करीना कपूर खान ने तैमूर के बर्थडे पर उनकी तीन खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन विश किया है. करीना ने लिखा है, 'टिम, क्या तुम पृथ्वी के सिरों को देख सकते हो? मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं... मेरे बेटे तुम सपने देखते रहो..सूर्यास्त का पीछा करते रहो और खोजते रहो और निश्चित रूप से हमारे बिस्तर पर कूदते हुए अपना खुद का संगीत बनाते हुए, अपने एयर गिटार को बजाते हुए...और जब आप अपना खुद का बैंड बना लोगे.. तो आप जानते हैं कि कौन सबसे जोर से चीयर करने वाला है? जन्मदिन मुबारक मेरे बेटे'.

फैंस ने लुटाया प्यार

बेटे के नाम करीना के इस पोस्ट पर उनके फैंस के भी रिएक्शन आना शुरू हो गये हैं. करीना के कई फैंस ने तैमूर को प्यार के साथ जन्मदिन की बधाई दी है. कई फैंस हैं, जो तैमूर की लंबी उम्र की कामना कर उन्हें दुआएं दे रहे हैं. कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जिन्होंने करीना के इस पोस्ट पर रेड हार्ट इमोजी कमेंट बॉक्स में छोड़े हैं. करीना के इस पोस्ट को उनके 95 हजार से ज्यादा फैंस ने लाइक कर लिया है.

ये भी पढे़ं : Tim Tim B'day: पैदा होने के चंद घंटों बाद लोगों को बुरे लगने लगे थे सैफ-करीना के बेटे तैमूर, जानें क्यों

ABOUT THE AUTHOR

...view details