दिल्ली

delhi

जब मलाइका अरोड़ा का 'बेबो' करीना कपूर के घर पर होता Get Together, तो जानें क्या करती हैं ये दोनों बेस्टी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 29, 2023, 9:42 AM IST

Kareena Malaika busy on phones: करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने बीएफएफ संग एक मेजदार फोटो शेयर की. इस मोमेंट को अमृता अरोड़ा ने अपने कैमरे में कैद किया है. देखें तस्वीर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: जब बात बॉलीवुड 'बेबो' करीना कपूर खान की हो तो बीएफएफ से मिलना कभी उबाऊ नहीं होता. वह टाइम-टू-टाइम अपने बीएफएफ के साथ मस्ती भरे पल फैंस संग साझा करती रहती हैं. बीते मंगलवार को उन्होंने घर पर अपने दोस्तों के गेट-टुगेदर की एक झलक शेयर की है.

मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी

बॉलीवुड की बेबो ने बीते मंगलवार देर रात को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी और मलायका अरोड़ा की फोटो शेयर की है. तस्वीर में दोनों फोन पर व्यस्त दिख रही हैं. इस दौरान अमृता अरोड़ा ने इस मजेदार पल को कैमरे में कैद किया. इस तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है, 'मिल रही हूं लेकिन अपने फोन के साथ.' इस तस्वीर को उन्होंने मलाइका और अमृता को टैग किया है. मलाइका ने इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लेते हुए कैप्शन में 'हाहाहाहाहा' लिखा है.

तस्वीर में बेबो को पिंक कलर के प्रिंटेड ड्रेस में देखा जा सकता है. वहीं, मलाइका ने व्हाइट एथनिक को-ऑर्ड सेट पहन रखा है. इस दौरान दोनों अपने-अपने फोन चलाते हुए दिख रही हैं. करीना कपूर का मलाइका अरोड़ा और अमृता के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है. तीनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मस्ती भरे पल साझा करती रहती हैं.

करीना कपूर का वर्क फ्रंट
करीना कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह हंसल मेहता की निर्देशित फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' में नजर आएंगी. हाल ही में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर किया गया था. बेबो तब्बू और कृति सेनन के साथ 'द क्रू' में भी नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पाइपलाइन में रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' भी है, जिसमें दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' के साथ क्लैश होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details