दिल्ली

delhi

करीना कपूर का साउथ सिनेमा में डेब्यू, रॉकिंग स्टार यश की फिल्म 'टॉक्सिक' में हुई 'बेबो' की एंट्री!

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 4, 2024, 12:15 PM IST

Kareena Kapoor Khan South debut : करीना कपूर खान साउथ सिनेमा में एंट्री करने जा रही हैं? करीना कपूर खान को केजीएफ स्टार यश की अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक' में देखा जाएगा? क्या साल 2024 में करीना कपूर खान साउथ सिनेमा में एंट्री कर लेंगी? आइए जानते हैं.

Kareena Kapoor Khan South debut
करीना कपूर का साउथ सिनेमा में डेब्यू

मुंबई :बॉलीवुड की 'बेबो' करीना कपूर खान का बॉलीवुड में जलवा आज भी बरकरार है. शादी के बाद दो बच्चे और फिर फिल्मों पर फिल्में मिलना बताता है कि बॉलीवुड को आज भी उनकी जरूरत है. अब करीना कपूर के फैंस के लिए गुडन्यूज आ रही है. करीना कपूर साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं. बॉलीवुड में बीते 23 साल से काम कर रहीं करीना कपूर अब साउथ सिनेमा में अपना करिश्मा दिखाएंगी. करीना कपूर खान को लेकर कहा जा रहा है कि वह केजीएफ स्टार यश की अपकमिंग फिल्म टॉक्सिक में नजर आने वाली हैं. आइए जानते हैं आखिर क्या पूरी खबर.

बता दें, बीते साल 2023 के दिसंबर में केजीएफ स्टार यश ने अपने फैंस को न्यू ईयर का बड़ा तोहफा दिया था. एक्टर ने जाते साल में अपनी नई फिल्म 'टॉक्सिक' का एलान किया था, जिसके बाद से यश के फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई थी. अब कहा जा रहा है कि करीना कपूर खान इस फिल्म में लीड रोल कर सकती हैं. अगर ऐसा हुआ तो करीना कपूर की साउथ सिनेमा में एंट्री हो जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म टॉक्सिक के डायरेक्टर गीतू मोहनदास और एक्टर यश आने वाले दिनों में करीना कपूर खान की फिल्म में एंट्री का एलान कर सकते हैं. यह भी कहा जा रहा है कि कुछ ही हफ्तों में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. बता दें, करीना कपूर खान से पहले यश की फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और एक्टर संजय दत्त को देखा गया था. इन दोनों ही बॉलीवुड स्टार्स केजीएफ चैप्टर 2 में देखा गया था.

टॉक्सिक यश के करियर की 19वीं फिल्म है. वहीं, अपनी इस फिल्म के एलान के दौरान यश ने एक टीजर भी शेयर किया था, जिसमें एक्टर का फर्स्ट लुक भी देखने को मिला था.

ये भी पढे़ं : WATCH : KGF स्टार यश की 19वीं फिल्म के टाइटल का एलान, नाम जानकर फैंस हुए क्रेजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details