दिल्ली

delhi

सैफ अली खान के साथ 'बेबो' ने खास अंदाज में किया न्यू ईयर सेलिब्रेशन, बोलीं- मैन इन अ डीजे

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 2, 2024, 9:11 AM IST

Kareena-Saif new year celebration: करीना कपूर खान ने सैफ अली खान के साथ अपने नए साल के जश्न की एक झलक शेयर की. उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा, आइए देखते हैं कैसा रहा बेबो का न्यू ईयर सेलिब्रेशन...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: न्यू ईयर 2024 की धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है.बॉलीवुड हस्तियों ने त्योहारी सीजन के जश्न के पल सोशल मीडिया पर शेयर किए. इन्हीं सब के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने पति-अभिनेता सैफ अली खान के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की और अपने फैंस को न्यू ईयर की शुभकामनाएं दीं.

न्यू ईयर पर करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर डाली. तस्वीर में बेबो को रंगीन पीजे में देखा जा सकता है, जबकि सैफ ने सफेद सूट वाला लुक कैरी किया है. वहीं करीना ने ब्लू सनग्लास भी पहना जो काफी फंकी लुक दे रहा है. तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा, इन माय पीजे विद माय मैन इन अ डीजे, सुनने में जितना अच्छा लगता है, यह अब तक की सबसे अच्छी रात थी...2024 खुशी और शांति फैलाए...हैप्पी नया साल प्यारे लोग...'.इसके पहले करीना अपने वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिनमें उनके बच्चे, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान भी थे. तस्वीरों को शेयर करते हुए, जाने जान एक्ट्रेस ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, 'क्या आप तैयार हैं? हम हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर को आखिरी बार विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट, जाने जान में देखा गया था. इसके साथ ही वह रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में अवनि बाजीराव सिंघम के रूप में नजर आएंगी. उनकी पाइपलाइन में द क्रू भी है. इस बीच, सैफ अली खान अपकमिंग फिल्म्‌ देवारा में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ दिखाई देंगे. फिल्म 2024 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details