दिल्ली

delhi

तो यहां हैं करीना कपूर, तस्वीर शेयर कर 'बेबो' ने फैंस को बताई करेंट लोकेशन

By ANI

Published : Jan 16, 2024, 10:52 PM IST

Kareena Kapoor UAE: करीना कपूर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर के जरिए उन्होंने अपने फैंस को अपने करेंट लोकेशन के बारे में अपडेट दिया है.

Kareena Kapoor
करीना कपूर (फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं जो अक्सर अपने फैंस के साथ अपने पर्सनल लाइफ के बारे में जानकारी साझा करती रहती हैं. आज, 16 जनवरी को बेबो ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है. साथ ही अपने करेंट लोकेशन के बारे में बताया है.

करीना कपूर ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा, 'संयुक्त अरब अमीरात की ओर हेलो'. तस्वीर में करीना तैयार होती दिख रही थीं. एक मेकअप आर्टिस्ट को उनके बाल बनाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने ब्राउन कलर का स्वेटर पहना था.हाल ही में 13 जनवरी को करीना अपनी बहन करिश्मा और अपने माता-पिता रणधीर कपूर और बबीता के साथ शहर में लंच के लिए निकली थीं. करीना के लाडले बेटे तैमूर और जेह भी उनके साथ थे.

करीना कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी

करीना कपूर का वर्क फ्रंट
इस बीच, वर्क फ्रंट की ओर ध्यान दें तो वह अगली बार कृति सनोन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ 'द क्रू' में दिखाई देंगी. राजेश कृष्णन की निर्देशित यह फिल्म तीन महिलाओं की कहानी है. उनकी नियति कुछ उन्हें गलत परिस्थितियों में डाल देती है और वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं. उनके पास रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' भी है, जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details