दिल्ली

delhi

Kapil Sharma : आलिया भट्ट ने कपिल शर्मा की बेटी को भेजा इतना प्यारा गिफ्ट, कॉमेडियन ने ऐसे किया 'गंगूबाई' का शुक्रियादा

By

Published : Apr 10, 2023, 1:10 PM IST

'राजी' एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने टीवी शो के फेमस कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा की बेटी को बहुत ही प्यारा गिफ्ट दिया है, जिसके लिए कपिल ने तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस को धन्यवाद कहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : कपिल शर्मा टीवी शो के जाने-माने एक्टर्स में से एक है. उन्होंने 2018 में गिन्नी चतरथ शादी रचाई. कपल के दो बच्चे हैं, जिनका नाम त्रिशन शर्मा (बेटा) और अनायरा शर्मा (बेटी) है. हाल ही में बॉलीवुड की 'गंगूबाई' एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कपिल की बेटी अनायरा के एक प्यारा-सा गिफ्ट भेजा था, जिसके लिए कपिल ने एक्ट्रेस को धन्यवाद कहा है.

कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें अलिया भट्ट के दिए गए गिफ्ट के साथ उनकी बेटी अनायरा को देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन दिया है, 'इतना प्यारा ऑउटफिट भेजने के लिए थैंक्यू आलिया भट्ट. मुझे अच्छा लगा कि आप इन कपड़ों को बनाते समय कैसे पर्यावरण की देखभाल कर रही हैं. राहा के लिए बहुत सारा प्यार'. कपिल के इस पोस्ट को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है.

आलिया भट्ट का इंस्टाग्राम स्टोरी

तस्वीर में अनायरा वुलेन आउटफिट में देखा जा सकता है. नन्हीं प्रिंसेस प्रिंटेड जैकेट, लाइट पिंक ट्राउजर और सिर पर व्हाइट कैप में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में कपिल की नन्हीं परी काफी क्यूट लग रही है.

कपिल शर्मा की फिल्म
कपिल शर्मा अब टीवी शो के अलावा बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा रहे हैं. 2015 में 'किस-किस को प्यार करूं', फिरंगी (2017) के बाद कपिल नंदिता दास की निर्देशित फिल्म 'ज्विगाटो' में एक्टिंग करते हुए नजर आए. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन इस फिल्म में उन्होंने एक बार फिर अपने हुनर साबित किया है.

यह भी पढ़ें :Kapil Sharma Show: सुनील ग्रोवर ने कपिल संग काम करने पर तोड़ी चुप्पी, बोले उनसे पूछ लो..

ABOUT THE AUTHOR

...view details